Happy Valentine Day 2018 : ये इश्क नहीं आसां, एक आग का दरिया है…

0

हर साल न जाने कितने कपल्स वैलेंटाइन डे आने की इंतज़ार करते हैं। अपने जज्बातों को शब्दों में बयां करने के लिए इस दिन का हर धड़कते हुए दिल को बेसब्री से इंतजार होता है। कभी दो प्यार करने वालों से पूछा जाए कि आखिर प्यार होता क्या है तो यही जवाब मिलेगा, जिन्दगी जीने का एक खूबसूरत सा बहाना।

इस दिन हर शख्स अपनी मोहब्बत का इज़हार अलग अलग तरीके से करना चाहता है। कहते हैं आज के दिन अपने प्यार का इज़हार करने से दो लोगों के बीच बॉडिंग और ज्यादा मजबूत होती है। प्यार भरा यह दिन खुशियों का दिन माना जाता है और हर प्यार करने वाले शख्स के लिए अलग ही अहमियत रखता है।

अब बात आती है इसे सेलिब्रेट करने की, आज के दिन को कुछ ऐसे खास तरीके से सेलिब्रेट करें कि ये पल आपके लिए हमेशा के लिए यादगार बन जाए।

आज के दिन अपने पार्टनर को रोज़ दें और उनसे अपने दिल की बात कहें। अपने पार्टनर के लिए समय निकालें और उन्हें प्यार भरे पलों से यादगार बना दें | सबसे आसान तरीका अपने पार्टनर के साथ समय बिताने का है।अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करते वक्त साथ बिताए हुए उन पलों को याद करें जो आज तक आप दोनों के  लिए सबसे ज्यादा खूबसूरत हो।

अब यह दिन खास हो तो हमें इसे खास जगह पर ही मनाना चाहिए। ताकि कुछ खास यादें हमारे साथ रहें। इस दिन किसी रेस्टोरेंट पर अपनी डेट को लंच या डिनर पर ले जाएं और अपने लव वन का पसंदीदा खाना आर्डर करें।

अगर आप अपना पहला वैलेंटाइन सेलिब्रेट कर रहे हैं और आपके रिलेशन को ज्यादा वक्त नहीं हुआ हो तो शायद आपके लिए बात करने के लिए कुछ ना रहे और आपकी डेट बोरिंग हो जाए। इसलिए थोड़ा फन और मस्ती भी जरूरी है। आप अपनी पार्टनर को या तो मूवी पर ले जाएं या बाहर कही घुमाने ले जाए।

loading...
शेयर करें