अभी-अभी : चुनाव नतीजों पर हुआ हैरान करने वाला खुलासा – सभी हुए हैरान, राजनीति में मचा तूफान

0

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव खत्म हो गए हैं। 18 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। वहीं, इससे पहले ही तमाम न्यूज चैनलों ने एजिट पोल में बीजेपी को पूर्व बहुमत दे दी है। एग्जिटपोल में बीजेपी को भारी बहुमत से जीतते हुए दिखाया जा रहा है। वहीं, कई दिग्गज भी बीजेपी का ही पलड़ा भारी बता रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने इन तमाम एग्जिटपोल को खारिज करते हुए कहा है कि उसे 105 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं। इसी बीच एक बार फिर हार्दिक पटेल ने ईवीएम को लेकर बड़ा सवाल उठाया है।

हार्दिक पटेल ने किया ट्वीट

शनिवार देर रात हार्दिक ने ट्वीट कर कहा, अहमदाबाद की एक कंपनी के द्वारा 140 सॉफ्टवेयर इंजिनियर के हाथों से 5,000 ईवीएम मशीन को सोर्स कोर्ड से हैकिंग करने की तैयारी हैं। हार्दिक पटेल और विपक्षी दल कांग्रेस की ओर से इससे पहले भी ईवीएम से छेड़छाड़ की बात कही गई थी। हालांकि चुनाव आयोग ने ऐसी सभी बातों को निराधार करार दिया है। इससे पहले हार्दिक ने कहा था कि शनिवार और रविवार की रात बीजेपी ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी करके चुनाव जीतेगी।

हार्दिक ने इससे पहले भी दावा किया था

इतना ही नहीं दावा करते हुए हार्दिक ने एक और ट्वीट किया और इसके जरिए दावा किया था कि बीजेपी ईवीएम में गड़बड़ी कर गुजरात को जीतेगी, लेकिन हिमाचल का चुनाव हार जाएगी ताकि कोई सवाल न उठाए। हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, ‘गुजरात में बीजेपी की हार का मतलब है उसका पतन। ईवीएम में गड़बड़ी करके बीजेपी गुजरात चुनाव जीतेगी और हिमाचल प्रदेश का चुनाव हारेगी ताकि कोई प्रश्न न करे।’

loading...
शेयर करें