हार्दिक पटेल बोले, मैंने गलती की जो गुजरात चुनाव के दौरान राहुल गांधी से नहीं मिला

0

नई दिल्ली। पिछले साल गुजरात में विधानसभा चुनाव हुए थे। यहां बीजेपी को कांग्रेस ने कड़ी चुनौती दी थी लेकिन जीत फिर भी नहीं हासिल कर पाई थी। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के भारी विरोध के बावजूद बीजेपी एक बार फिर गुजरात में सरकार बनाने में कामयाब हो गई थी। बीजेपी से मिली हार हार्दिक को बर्दाश्त नहीं हुई, वह अक्सर इसे लेकर बयान देते रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने चुनाव में मिली हार के कारण के बारे में बताया है।

यह भी पढ़ें : जेल से ही लालू ने कर दिया बड़ा खेल – बीजेपी के उड़े होश, बिहार की राजनीति में चली तेजस्वी लहर

हार्दिक पटेल

राहुल से मुलाकात हुई होती तो बीजेपी की 99 नहीं 79 सीटें आती

हाल ही में हार्दिक पटेल ने एक कार्यक्रम के दौरान गुजरात चुनाव के बारे में कहा है कि अगर गुजरात चुनाव से पहले राहुल गांधी से मुलाकात हुई होती तो बीजेपी की 99 नहीं 79 सीटें आती। हार्दिक ने कहा कि गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात नहीं करना एक भूल थी। पटेल ने कहा कि यदि उन्होंने राहुल से मुलाकात की होती तो भाजपा राज्य में सत्ता में नहीं आ पाती।

यह भी पढ़ें : मोदी के लिए आई साल की सबसे बुरी खबर – बीजेपी के उड़े होश, खुशी से झूम उठे राहुल

मैंने 2014 में नरेंद्र मोदी के लिए वोट किया था

हार्दिक ने खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने साल 2014 के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी के लिए वोट किया था, लेकिन अब वह खुलकर सरकार का विरोध करते हैं। हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं मोदी का चोरी-छिपे नहीं, बल्कि खुलकर विरोध करता है, और दादागिरी के साथ करता हूं। हार्दिक ने कहा कि मोदी सरकार का विरोध करने के पीछ एक कारण है।

यह भी पढ़ें : सिर्फ 2 सीटों पर जीतने वाली बीजेपी ने मेघालय में बनाई NDA की सरकार, मुंह देखती रह गई कांग्रेस

बीजेपी ने गुजरात चुनाव में 99 सीटें जीती थी

बता दें, साल 2017 दिसंबर महीने में गुजरात में हुए चुनाव में 182 सदस्यीय विधानसभा में बीजेपी ने 99 सीटें जीती थी। कांग्रेस ने अपनी सीटें जरुर बढ़ाई लेकिन वो भाजपा को सत्ता की गद्दी से नहीं हटा सके। चुनावों के कई हफ्तों की खींचतान के बीच हार्दिक पटेल ने नवंबर के अंत में घोषणा की थी कि उनकी पाटीदार अनामत आंदोलन समिति गुजरात चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करेगी।

loading...
शेयर करें