हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी करेंगे भागवत कथा का शुभारंभ

0

देहरादून। हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी आज यानी बुधवार को बदरीनाथ के दर्शन के लिए सुबह दस बजे उत्तराखंड पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने बदरीनाथ भगवान की पूजा अर्चना की। कार्यक्रम के मुताबिक दोपहर 12 बजे भगवान बदरी की विधिवत पूजा करेंगे। साथ ही वह यहां भागवत कथा का शुभारंभ करने आए हैं। उनके साथ यहां पीएम मोदी के भाई भी मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे।

उनके कार्यक्रम के मुताबिक राज्यपाल ने भागवत कथा का शुभारंभ किया। कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए कहा जा रहा है कि गुप्ता बंधुओं की तरफ से यहां नौ दिन की भागवत कथा का आयोजन किया गया है। इस कथा कथो को कथावाचक अवधेशानंद जी महाराज कर रहे हैं। राज्यपाल के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी के भाई पंकज मोदी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

बता दें इस कार्यक्रम में गुप्ता बंधु राजेश गुप्ता, अतुल गुप्ता, अजय गुप्ता मंगलवार को अपनी माता अंगूरी देवी और स्वामी अवधेशानंद जी महाराज के साथ हेलीकॉप्टर से बदरीनाथ पहुंचे। कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए कहा जा रहा है कि धाम में दर्शन करने के बाद वे रिलायंस गेस्ट हाउस पहुंचे। बताया जाता है कि धाम में नौ दिवसीय भागवत कथा के दौरान ही गुप्ता बंधुओं की ओर से बदरीनाथ मंदिर की छत पर सोने की परत चढ़ाई जाएगी।

loading...
शेयर करें