संविधान की धज्जियां उड़ाने वाले को जनता ने दिया है करार जवाब- अखिलेश यादव

0

लखनऊ। यूपी में उपचुनाव में दो अहम सीटें जीतने के बाद उत्तरप्रदेश के पूर्वे मुख्यामंत्री अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस की। अखिलेश ने कांफ्रेंस में सबसे पहले गरीब किसान और बहुजन समाज पार्टी की नेता (मायावती) का सबसे पहले धन्यवाद किया।

Akhilesh-Yadav

अखिलेश ने कहा, बहुजन समाज पार्टी ने महत्वपूर्ण चुनाव में हमें समर्थन दिया। कम्युनिस्ट पार्टी का भी धन्यवाद। गोरखपुर और फूलपुर का जो परिणाम आया है। वो बताता है कि लाखों लोगों ने हमें समर्थन दिया है। यूपी के चुनाव से राष्ट्र के लिए संदेश निकलता है।

इसके आगे बात करते हुए पूर्व सीएम ने कहा, जहां से राज्य के मुखिया जीत कर आए थे, उन क्षेत्रों की जनता ने इनसे इतनी नाराज है तो बाकी जगह क्या होगा। कोई दूसरा मुख्यमंत्री ऐसा नहीं होगा जिसने सदन में संविधान की धज्जियां उड़ाई हो। विधानसभा के फ्लोर में ईद नहीं बनाने जैसे बयान दिए गए।

मैंने कभी अपने आपको बैकवर्ड नहीं माना न कहा। लेकिन इनलोगों ने हमें सांप-छंछूदर, चोर-चोर मौसेरे भाई जाने क्या-क्या कहा गया। मेहनत करने वालों को खराब कहा गया। दिल्ली का बजट हो या यूपी का बजट, उत्तर प्रदेश की जनता को ठगा गया। जीएसटी और नोटबंदी के बाद नौकरियों में कमी आई है। किसानों की मुश्किलें बढ़ी हैं, इसका भी गुस्सा लोगों में हैं। इस लोकसभा के दो सीटों के माध्यम से जनता ने बीजेपी को करार जवाब दिया है।

loading...
शेयर करें