हाईस्कूल की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, तनाव में उठाया कदम

0

लखनऊ। उप्र के फैजाबाद में परीक्षा के तनाव को लेकर हाईस्कूल छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। घटना कौशलपुरी कालोनी के फेज-1 की है। बताते हैं कि बिहार निवासी प्रियरंजन कुमार श्रीराम फर्टिलाइजर में प्रबन्धक पद पर नियुक्त है। वह शहर के कौशलपुरी कॉलोनी के के फेज.-1 में किराए का मकान लेकर रहते हैं।

उनकी 14 वर्षीय पुत्री सुप्रिया सीबीएसई बोर्ड से हाईस्कूल की परीक्षा दे रही थी। सुप्रिया आज परीक्षा देकर घर लौटी और परिजनों से सामान्य व्यवहार करते हुए अपने कमरे में चली गई। जहां उसने फांसी लगाकर जा दे दी। रामनगर चौकी प्रभारी देवेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि मौत की वजह आत्महत्या है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

घर वालों के सामने इस बात को स्वीकार करना बहुत मुश्किल साबित हो रहा है। पुलिस ने अपनी जांच में ऐसा कुछ संदिग्ध नहीं पाया है, जिससे किसी पर शक किया जा सके। अगर रिपोर्ट में कुछ सामने नहीं आया तो इस तरह की घटना हमारी वर्तमान और आने वाली जनरेशन के लिए काफी गलत साबित होगी। घर में शोक का मौहाल है, म्रतक के दोस्त भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे है।

 

loading...
शेयर करें