8 महीने की प्रेग्नेंट महिला को तेज रफ्तार से आ रही होंडा सिटी कार ने कुचला, नाबालिग था ड्राइवर

0

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 18 में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने एक 26 साल की प्रेग्नेंट महिला को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

बिना ड्राइविंग लाइसेंस के वाहनों को पार्क करते हैं पार्किंग अटेंडेंट

रविवार देर शाम प्रतीक और मालती नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट में स्थित हॉट ब्रेड दुकान से केक लेकर पार्किंग मे खड़ी कार की तरफ लौट रहे थे। तभी पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से होंडा सिटी कार चलाते हुए पहले दो कारों को टक्कर मारी और फिर मालती को रौंदा। इस हादसे में मालती बुरी तरह से जख्मी हो गईं जिसके बाद उन्हें फौरन नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर अफसोस वहां पहुंचर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें, महिला आठ महीने की प्रेग्नेंट थी।

घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों का कहना है पार्किंग अटेंडेट ने बहुत ही खतरनाक अंदाज तेजी से कार बैक कर रहा था। इस दौरान कार असंतुलित हो गई और पहले दो कारों को टक्कर मारी फिर मालती को रौंदती हुए बिजली के खंबे से टकराई। लोगों के मुताबिक तमाम पार्किंग अटेंडेंट बिना ड्राइविंग लाइसेंस के वाहनों को पार्क करते हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग है। मृतक के परिजनों ने पार्किंग स्टाफ और उसके कॉन्ट्रेक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने पार्किंग अटेंडेट को गिरफ्तार कर लिया है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय