होंडा ने ली बड़ी जिम्मेदारी, देश में सड़क सुऱक्षा को लेकर लोगों को करेगी जागरूक

0

नई दिल्ली। देश के मौजूदा हालातों को देखते हुए दुपहिया और कार निर्माता कंपनी होंडा ने देश में एक बड़ी जिम्मेदारी ली है। यह जिम्मेदारी है लोगों को जागरूक करने की। आपको बताते चले कि कंपनी ने ‘राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह 2018’ की शुरूआत के साथ अपने ‘हेलमेट ऑन, लाइफ ऑन’ अभियान को देश भर में फैलाने के लिए अखिल भारतीय सड़क सुरक्षा अभियान की शुरुआत की है।

 राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह 23 अप्रैल से 30 अप्रैल के बीच आयोजित किया जाएगा। होंडा इस दौरान देश के हजारों लोगों को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूक करेगी। ऑटो एक्सपो 2018 के दौरान होंडा ने सभी आयुवर्गों के लोगों को दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट के महत्व के बारे में जागरूक बनाने के लिए ‘हेलमेट ऑन लाइफ ऑन’ अभियान की शुरुआत की थी।

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया के ब्रांड एंड कम्युनिकेशन उपाध्यक्ष प्रभु नागराज ने कहा कि ऑटो एक्सपो के दौरान हमने अपने सड़क सुरक्षा अभियान ‘हेलमेट ऑन लाइफ ऑन’ का ऐलान किया था। इस अभियान के तहत 1.6 लाख से अधिक लोगों को पहले से प्रशिक्षित किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि इस राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान हम अपनी इस प्रतिबद्धता को नए स्तर तक लेकर जाएंगे और बड़ी संख्या में भारतीयों को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूक बनाएंगे।

loading...
शेयर करें