घर गिरता रहा, बीजेपी सांसद शत्रुघन सिन्हा मुस्कुराते रहे…

0

मुंबई। अपने जमाने के मशहूर एक्टर और वर्तमान में भाजपा सांसद शत्रुघन सिन्हा के घर पर बीएमसी की नजर पड़ गई है। बीएमसी ने उनके आलीशान बंगले में किए गए अवैध निर्माण को ढहा दिया है। शत्रुघन सिन्हा अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं, आए दिन वो कोई ना कोई ऐसा बयान दे देतें हैं, जिससे वे मुसीबत में पड़ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने बीजेपी नेता यशवन्त सिन्हा के पार्टी के खिलाफ छेड़े गए अभियान का भी समर्थन किया था। जिसे देखते हुए उनके खिलाफ हुई बीएमसी की इस कार्रवाई के पीछे राजनीतिक साजिश की भी आशंका जताई जा रही है।

इसलिए ढहाया बीएमसी ने शत्रु के घर का अवैध निर्माण

बीएमसी के अनुसार, उन्हें शत्रुघन सिन्हा के बंगले में हुए अवैध निर्माण के बारे में शिकायत मिली थी। जिसके बाद बीएमसी की तरफ से उन्हें नोटिस भी जारी किया गया था। नोटिस देने के बाद कार्रवाई पूरी तरह से कानूनी रुप से की गई है। बीएमसी अधिकारियों ने आगें जानकारी देते हुए बताया कि बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के छत पर एक टॉइलेट, एक कार्यालय और एक पूजा घर का निर्माण अवैध रूप से किया गया था। पूजा घर को छोडकर बाकी सारे अवैध निर्माण गिरा दिए गए हैं। पूजा घर वहां से शिफ्ट करने के लिए बीजेपी सांसद को कुछ वक्त दिया गया है। अगर इस दौरानन उन्होंने उसे वहां से नही हटाया तो उसे भी गिरा दिया जाएगा। इसके अलावा अवैध निर्माण करने के मामले में नियमों के मुताबिक बीजेपी सांसद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

मुंबई के जूहू में है शत्रुघन सिन्हा का 8 मंजिला शानदार बंगला रामायणा

बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा का मुंबई के जुहू में 8 मंजिला बंगला है। इसका नाम ‘रामायण’ है जहां बेटी सोनाक्षी समेत परिवार के सदस्य रहते हैं। बीजेपी सांसद ने बताया कि उनके घर में मामूली गड़बड़ियां थीं, और उन्होंने बीएमसी स्टाफ को इसे हटाने के लिए समर्थन दिया। अवैध निर्माण गिराते वक्त शत्रुघन सिन्हा बंगले में ही मौजूद थे।

भाजपा सांसद ने हंसकर टाल दी राजनीतिक साजिश की आशंका

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा को बीएमसी की तरफ से पहला नोटिस पिछले साल 6 दिसंबर को मिला था। नोटिस से ठीक एक दिन पहले वह बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा के पार्टी के खिलाफ छेड़े गए विरोध के समर्थन में आए थे। इसके पीछे किसी तरह की राजनीतिक साजिश की आशंका के सवाल को उन्होंने हंसकर टाल दिया।

loading...
शेयर करें