एचटीसी ने भारतीय बाजार में की वापसी, लांच किया एक शानदार स्मार्टफोन, जानें कीमत

0

नई दिल्ली। देश में काफी लंबे समय से शांत चल रही ताईवान की दिग्गज हैंडसेट निर्माता कंपनी एचटीसी ने बाजार में एक बार फिर से वापसी की है। इस बार एचटीसी ने मंगलवार को भारतीय बाजार में अपना ‘यू11प्लस’ स्मार्टफोन लांच किया है। इस स्मार्टफोन को बाजार में  56,990 रुपये में लांच किया गया है।

इस स्मार्टफोन में 6 इंच का डिस्प्ले 18:9 एस्पैक्ट रेशियो के साथ है और इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर लगा है। इस फोन की खासियत की बात करे तो इसका कैमरे बहुत ही ज्यादा शानदार है। जानकारों का मानना है कि कंपनी का यह फोन आने वाले समय में दिग्गज स्मार्टफोन कंपनियों को कड़ी टक्कर दे सकता है।

जानें फोन के खास फीचर्स के बारे में

फोन की लांचिंग के बाद कंपनी ने एक बयान में कहा कि एचटीसी ‘यू11प्लस’ में एचटीसी का सबसे तेज बूमसाउंड है, जिसकी आवाज 30 फीसदी अधिक तेज है और यह एचटीसी यूसोनिक इयरबड्स के साथ आता है, जो एक्टिव नॉयज कैंसलेसन (एएनसी) फीचर से लैस है।

इस डिवाइस में 3,920 एमएएच की बैटरी लगी है और यह आईपी 68 सर्टिफिकेट के साथ मौसम और जल प्रतिरोधी है। इसमें 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रापिक्सल कैमरा है तथा 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। यह स्मार्टफोन सिल्वर रंग के संस्करण में ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 7 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

loading...
शेयर करें