कर्ज न चुका पाने पर पति ने बेच दी पत्‍नी, सामने होता रहा दुष्‍कर्म, अब हुआ यह हाल

0

नई दिल्‍ली। शादी विवाह सात जन्‍मों का बंधन होता हैं। जिसे शादी के समय में ही पति अपनी पत्‍नी को यह वचन देता है कि वह उसका साथ हर समय देगा। साथ ही किसी भी मुसीबत में भी उसका हाथ नहीं छोड़ेगा। लेकिन राजस्थान से पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां झुंझनू में एक युवक कर्ज नहीं चुका पाने पर अपनी पत्‍नी का सौदा कर दिया।

इसके बाद कर्ज देने वाले उसी के सामने ही कई दिनों तक महिला का दुष्‍कर्म करते रहे। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसी के घर वाले उसे चुप रहने को कहने लगे। साथ ही उसे मायके से पैसे लेकर आने कहा। पति और अपने घरवालों से तंग आकर वह पुलिस के पास पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति, ससुराल वालों सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े-  यह अनोखी शादी, चीन-पाक में बनी चर्चा का विषय, जानें वजह

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार सदमें में डाल देने वाली यह घटना 7 अगस्त, 2016 की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि एक दिन पीड़िता का पति रात को घर आया तो वह नशे में बुरी तरह धुत था और उसके साथ खादिम नाम का आदमी था। पति ने पत्नी को बताया कि मैं खादिम से  बहुत ज्‍याद कर्ज के रूप में पैसा ले लिया है। इसलिए कर्ज नहीं चुकापाने के कारण तुम्‍हारा सौदा खादिम के साथ कर दिया है। इसके बाद खादिम नामक युवक उसके सामने ही पत्‍नी के साथ दुष्‍कर्म करता रहा। यह सिलसिला लगभग सात दिनों तक चलता रहा।

मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान पिड़िता के नसरीन, अब्बास, सलीम और शमीम नाम के व्यक्तियों ने भी महिला के साथ जबरन संबंध बनाया। हद तो तब हो गयी जब महिला को कर्ज देने वाले व्‍यक्‍ति ने उसे बेचने की योजना बनाने लगा। लेकिन इसी बीच पीड़िता इनके चंगुल से भागने में सफल रही। इसके बाद महिला ने थाने में जाकर पती के साथ एक दर्जन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

loading...
शेयर करें