पत्‍नी की बेवफाई से परेशान पति ने किया Live Suicide, देखें वीडियो

0

नई दिल्ली। प्यार एक ऐसा एहसास है जिसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है। इसी प्यार में कुछ लोग इतने पागल हो जाते हैं कि उन्‍हें अपने पार्टनर के अलावा कुछ सूझता ही नहीं है। ऐसे में अगर उन्हें पता चले कि उनका पार्टनर उनसे बेवफाई कर रहा है तो वे बर्दाशत नहीं कर पाते।

ये भी पढ़ें : #HBD दीपिका और कैटरीना ही नहीं इस खान की वाइफ को भी डेट कर चुके हैं रणबीर

'Suicide by snake, Russian Snake Expert, Wife

यहां तक तो कुछ लोग डिप्रेशन में चले जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि इस गम में कोई अपनी जान दे देता है। जी हां ऐसा भी हुआ है। हाल ही में एक शख्स ने दिल दहला देने वाल काम किया है।

जी हां, यहां बात हो रही है रूस के स्‍नेक एक्‍सपर्ट अर्सलान वालीव की। वालीव पत्‍नी के जाने का गम सहन नहीं कर पाया और उसने अपने जहरीले पालतू सांप से खुद को कटवाकर जान दे दी। इतना ही नहीं, वालीव ने अपनी मौत का लाइव वीडियो भी किया।

लाइव वीडियो के दौरान वालीव ने बताया कि वह पत्नी की बेवफाई से टूट चुका था। दरअसल, पति-पत्‍नी का तलाक हो चुका था, लेकिन वालीव पत्‍नी को भुला नहीं पाया था।

arslan valeev

31 साल के अर्सलन वालीव अपनी पत्नी के साथ यूट्यूब चैनल चलाते थे। पालतू सांप और बॉबकैट्स के लिए रूस में उनका चैनल काफी फेमस था। उनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रह है कि वालीव अपनी पत्नी का किसी और से अफेयर के संदेह में एक दिन अर्सलन ने बीवी को खूब पीटा मगर बाद में इस व्यवहार के लिए उसने सबके सामने माफी भी मांगी। मगर घरेलू हिंसा की वजह से पत्नी कात्या ने पति अर्सलन को तलाक दे दिया और अपनी शादी के रिश्ते को तोड़ दिया।

Арслан Валеев.. последнее видео..

Posted by Максим Карманов on Monday, September 25, 2017

रिश्ते टुटने से वालीव काफी दुखी थे। जिसके चलते उन्होंने खुदकुशी करने का निर्णय ले लिया वालीव ने पहले तो कैमरे पर अपने दिल का दर्द सुनाया और फिर मांबा से खुद के पालतू से कटवा लिया। और अपनी मौत का लाइव वीडियो भी चलाया 7 मिनट की इस वीडियो में वे काफी दुखी और निराश दिख रहे थे।

loading...
शेयर करें