सेक्स सीडी वायरल होने पर बौखलाए हार्दिक, कहा-मैं मर्द हूं नपुंसक नहीं

0

गांधीनगर। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी सामने आने के बड़ा राजनीति जगत में हंगामा मचा हुआ है।  इस कथित सेक्स सीडी में हार्दिक पटेल एक महिला के साथ होटल के एक रूम में नजर आ रहे हैं। हार्दिक की यह सीडी  यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है।

हार्दिक ने इस सीडी को ख़ारिज करते कहा है कि ये मेरी सीडी नहीं है इसके साथ छेड़छाड़ की गयी है।  उन्होंने कहा, “अब गंदी राजनीति की जा रही है।  यह मुझे बदनाम करने की कोशिश है लेकिन इससे पूरे गुजरात की महिलाओं को बदनाम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं। हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर हमला किया है। बीजेपी में भी कई लोग हैं और मैं उनकी सेक्स सीडी भी लेकर आऊंगा। हार्दिक बड़ा हो गया है। करोड़ों रुपये मेरी छवि खराब करने के लिए खर्च किए जा रहे हैं। गंदी राजनीति शुरू चुकी है। हार्दिक ने यह भी कहा कि वीडियो क्लिप्स से पाटीदार आंदोलन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

हार्दिक का दावा है कि उनकी फर्जी सेक्स सीडी बैंकॉक में बनाई गयी है। उन्होंने कहा कि वो इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि उनका संघर्ष इन सब चीजों से डरकर ख़त्म नहीं होगा।

loading...
शेयर करें

आपकी राय