अभी-अभी : राहुल गांधी ने बीजेपी से मांगी माफी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0

नई दिल्ली। राहुल गाधी इन दिनों गुजरात चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में वह लगातार मोदी सरकार पर हमले कर रहे हैं। राहुल गांधी ने मोदी से रोजाना एक सवाल पूछने की अपनी रणनीति के तहत मंगलवार को 7वां सवाल पूछा कि क्या भाजपा की सरकार केवल अमीरों के लिए ही काम करती रहेगी। इस दौरान बीजेपी उन उनकी गलती पकड ली, उन्होंने जो आकड़े पेश किए वह गलत थे। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी गलती सुधारी और ट्वीट डिलीट कर दूसरा ट्वीट किया।

राहुल ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह नहीं हैं

महंगाई के मोर्चे पर किए गए ट्वीट में गलत आंकड़े पेश कर आलोचना का सामना कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए भाजपा को गलतियां बताने के लिए आभार जताया। राहुल ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह नहीं हैं। वह इंसान हैं और गलतियां करते हैं। उन्होंने भाजपा से गलतियां बताने के सिलसिले को जारी रखने का आग्रह किया।

हम गलतियां करते हैं और यहीं जिंदगी को रोचक बनाता है

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, भाजपा के मेरे सभी दोस्तों को बताना चाहता हूं कि मैं नरेंद्र भाई की तरह नहीं हूं। मैं इंसान हूं। हम गलतियां करते हैं और यहीं जिंदगी को रोचक बनाता है। कृपया ऐसा करना जारी रखें। इससे मुझमें सुधार लाने में मदद मिलेगी। आप सभी को प्यार।

ये था राहुल का पुराना ट्वीट?

राहुल गांधी ने मंगलवार को पूछा था कि क्या भाजपा सरकार सिर्फ अमीरों के लिए काम करती हैं। राहुल ने 2014 की तुलना में महंगाई बढ़ने पर सवाल उठाया था। हालांकि राहुल ने महंगाई को लेकर किए गए ट्वीट में गलत आकंड़े पेश किए थे, जिसे बाद में सुधार लिया गया।

loading...
शेयर करें

आपकी राय