पति से खुश नहीं होने पर प्रेमी संग रिलेशन में रहने लगी महिला, 3 बच्‍चों की मां का हुआ ये हाल

0

गुरुग्राम। हरियाणा के फेतहाबाद में एक महिला की लाश मिलने से इलाके में सन सनी फैल गई। लाश मिलते ही उसे पोस्‍टमास्‍टम करने के लिए भेज दिया, और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी। पुलिस की इस कार्रवाई में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया है कि महिला शादीशुदा थी और वह तीन बच्‍चों की मां थी। इसके बाद भी वो एक शादीशुदा शख्‍स के साथ लिव इन रिलेशन में जी रही थी। जो इस हत्‍या का मुख्‍य कारण हैं।

खुलासे में पुलिस ने यह भी दावा कि वो नहीं चाहता था कि महिला अपने बच्‍चों को साथ लेकर उससे मिलने आये। उसके लाख मना करने पर महिला बच्‍चों को लेकर जाती थी। इसलिए उसके पाटर्नर ने गला दबाकर उसकी हत्‍या कर दी। इसके बाद उसने लाश को ठिकाने लगाने के लिए नाले में वजनी जींच बांधकर फेंक दिया। पुलिस ने आगे बताया कि जब वह लाश को बरामद किया थे, तो आधी से ज्‍यादा शव छति हो चुका था। कुत्‍तों ने चेहरे को बहुत नुकशान पहुंचाया था। इस वजह से गले में मिले लॉकेट से ही उसकी पहचान हो पाई।

यह भी पढ़े- मोदी सरकार लेकर आई नई स्‍कीम, पैसा लगाने पर बेटी के पास आयेगा 40 लाख रुपये 

मामले की जांच करते हुए पुलिस को उस समय लंबा सुराग लगा जब, तीन बच्‍चे उसे लापता मिले। खास बात यह थी कि इन बच्‍चों के गले मिला लाकेट महिला के गले से मेल खाता था। सुराख के अधार पर पुलिस ने मुश्ताक नामक व्‍यक्‍ति को गिरफ्तार किया। जिसने पूरे मामले का खुलासा किया। उसने बताया कि वह बिहार का रहने वाला है , वहीं उसे जुवेदा से प्रेम हो गया। जुवेदा की शादी गांव के ही 60 वर्षीय मोबिल के साथ हुई थी, जो इस शादी से खुश नहीं थी। इसलिए वह इसके साथ लिव इन रिलेशनसिप में रहने लगी।

 

loading...
शेयर करें

आपकी राय