अगर सॉरी बोलने में हर्ट होता है आपका ईगो, तो इस तरह मनाएं रुठे पार्टनर को

0

नई दिल्ली। आजकल लोगों का रिलेशनशिप में होना आम बात है। इन रिश्तों में अक्सर झगड़े होते रहते हैं। इन झगड़ों को खत्म करने के लिए अक्सर लोग सॉरी बोलकर मामला खत्म कर देते हैं। मगर कुछ लोगों को सॉरी बोलने में परेशानी महसूस होती है। इससे उनका ईगो हर्ट होता है। अगर आप भी ऐसे ही लोगों में शुमार हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं, जिन्हें जानकर आप बिना सॉरी बोले अपने रुठे हुए पार्टनर को झट से मना लेंगे।

जानिए क्या है वो तरीका

आपका पार्टनर आपसे नाराज हो गया है तो आपको उसको मनाना आना चाहिए। कई बार कुछ झगड़े यूं ही बिना वजह हो जाते हैं, जिन्हें बहुत ही प्यार से दूर किया जा सकता है। उन्हें इस बात का एहसास दिलाएं कि आप उनके लिए कितने खास है।

अगर उनकी नाराजगी अब तक बनीं हुई है तो उनके पसंदीदा व्यंजन बनाएं। कोशिश करें कि ये व्यंजन आप ही बनाएं, हेल्पर नहीं। अगर वो चाव से खाना खाते हैं और आपकी तारीफ करते हैं तो इसका मतलब है कि उन्होंने आपको माफ कर दिया।

अपने रुठे हुए साथी को मनाने के लिए एक प्यार भरा टेक्स्ट करें। टेक्स्ट में ऐसा कुछ लिखें जिसे पढ़कर उनके चेहरे पर हंसी आ जाए। कोई ऐसी याद उनके साथ शेयर करें जिससे वो गुस्सा भूल जाएं।

कई बार ऐसा होता है कि हम अनजाने में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे आपके पार्टनर को बुरा लग जाता है। भले ही आपकी इंटेंशन हर्ट करने की न हो लेकिन सामने वाले को हर्ट हो जाता है।

अगर आपको इस बात का एहसास है तो बिना वक्त बर्बाद किए सामने वाले को मना लें। आप चाहें तो एक छोटी सी कविता भी लिख सकते है, कुछ रोमांटिक जो आपके रिश्ते में प्यार भर दें।

loading...
शेयर करें