स्नोफॉल में अगर लेना हो बाइकिंग का मज़ा, तो आएं उत्तराखंड

0

देहरादून। उत्तराखंड हमेशा पर्यटकों की पहली पसंद रहा है। वहीं सर्दियों के दौरान यहां आने वालों की संख्या काफी बढ़ जाती है। इस दौरान यहां आए लोगों को स्नोफॉल देखने का भी मौका मिलता है। ऐसे में अगर आपको बबी सर्दी की छुट्टियां एन्जॉय करनी है तो उत्तराखंड आए और यहां स्नो फॉल में बाइकिंग का मज़ा जरुर लें।

स्नोफॉल के दौरान बाइकिंग का रोमांच लें पर्यटक

जी हां, अगर आपको भी बाइकिंग करना पसंद है तो आपके लिए स्नोफॉल के दौरान बाइकिंग सबसे सही है। इसलिए स्नोफॉल के दौरान बाइकिंग करने के लिए आपको एक बार उत्तराखंड जरुर जाना चाहिए। उत्तराखंड की पहचान देवभूमि के तौर पर न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में है। यहां के चारधाम और मंदिरों की प्रसिद्धि से हर कोई वाकिफ भी है। इनके अलावा यहां कई दिलकश और आकर्षक हिल स्टेशन्स भी है।

ऐसे में यहां बाइकिंग करने का मजा ही कुछ और है। आप चाहे तो उत्तराखंड की सैर पर खुद अपनी बाइक से निकल सकते हैं। ऐसे आपकी बाइकिंग भी हो जाएगी और आप राज्य की खूबसूरती को भी अच्छे से निहार पाएंगे। वैसे उत्तराखंड पर प्रकृति काफी मेहरबान है। राजधानी देहरादून और उसके आस-पास स्थित ऋषिकेश, हरिद्वार और मसूरी को भी यहां आने वाले पर्यटक करीब से जानते हैं। इसलिए एक बार आपको भी यहां की सैर जरुर करनी चाहिए।

loading...
शेयर करें

आपकी राय