अगर बढ़ाना चाहते हैं सेक्स अपील, तो जरूर पढ़ें ये खबर

0

लड़का हो या लड़की, आज के समय में सेक्स अपील हर किसी के जीवन की चाहत होती है। अपनी सेक्स अपील के चलते ही लोग मेकअप करते हैं और अच्छे कपड़े पहनते हैं। ताकि वे लोगों की नजरों में आए और उन्हें उनका पार्टनर मिले। केवल कपड़े और मेकअप ही आपके सेक्स अपील के लिए काफी नहीं होते। इसमें आपकी शारीरिक भाषा भी बहुत हद तक सहायक होती है। चलिए आज हम आपको बताते हैं कौन सी बाते आपकी सेक्स अपील को बढ़ाती हैं।

पर्सनालिटी

एक्‍सरसाइज करने से केवल आपकी बॉडी ही फिट नहीं रहती, बल्कि आप खुश भी रहते है। एक्‍सरसाइज करने से मेंटल स्‍ट्रेस भी कम होता है। जो लोग फिजिकली एक्टिव होते हैं और फिट होते है। वो लोग खुद को सोशली प्रजेंट करना जानते हैं, साथ ही ऐसे लोग दूसरों का भी ध्‍यान रखते है और ऐसी ही चीजें उन्‍हें सेक्‍सी बनाता हैं।

ख़ुशी

हमेशा हैप्‍पी फेस लोग सबको अट्रेक्‍ट करते है। अगर आप खुश रहना जानते है और दूसरी की खुशी का ध्‍यान रखते है तो लोग ऐसे बिहेवियर से अट्रेक्‍ट होते हैं। क्‍योंकि पॉजीटिव लोग, पॉजीटिव लोगों को अट्रेक्‍ट करते हैं।

खुशबू

इसका मतलब यह नहीं है आप महंगे से महंगा परफ्यूम लगाएं, आपकी हल्‍की हल्‍की खुशबू भी लोगों को आपका दिवाना बना देती हैं। चाहे वो आपके शैम्‍पू की खुशबू हो या आपके बॉडी लोशन की खुशबू । ये खुशबू आपकी पर्सनालिटी की हिस्‍सा बन जाती है।

सिगनेचर स्‍टाइल

दुनिया में दो तरह के लोग होते है, उनमें से एक ऐसे होते है, जिन्‍हें फर्क ही नहीं पड़ता है कि उनके आस-पास वाले क्‍या कर रहे हैं, वो बस अपनी ही दुनिया में व्‍यस्‍त रहते है। उनकी हर अदा उन्‍हें दुनिया से जुदा बनाती है। चाहे वो उनका गिलास पकड़ने का तरीका हो या डांस करने का। ऐसे लोगों की सिगनेचर स्‍टाइल और ये जुदा अंदाज ही लोगों को दीवाना बना देती है।

नशा

कुछ लोग नशे में भी सेक्‍सी लगते है, जी हां सुनकर थोड़ा अजीब सा लगेगा। लेकिन वो लोग ज्‍यादा अट्रेक्‍ट करते है जो दो पेग ड्रिंक लगाने के बाद भी एकदम होश में रहते है और सीधे चलते है और सेव ड्राइव करते है। ऐसे लोग दूसरों को ज्‍यादा अट्रेक्‍ट करते हैं।

loading...
शेयर करें