शादी के तुरंत बाद दुल्‍हन ने की पहली फरमाइश, दूल्‍हा लेकर पहुंचा मतदान स्‍थल

0

आगरा। भारत में चुनाव कोई सा भी हो यहां पर प्रत्‍येक चुनाव में गजब का उत्‍साह होता है। देशवासी अपने अधिकारों का प्रयोग एक पर्व के समान मनाते हैं। इसी तरह उत्‍साह आगरा में देखने को मिला। यहां पर शादी के बाद जब दुल्‍हन विदा होने वाली थी तभी उसने दूल्‍हा के सामने एक शर्त रखी कि वह वोट डालने के बाद ही घर चलेगी। इसके बाद क्‍या था दुल्‍हन के दिल जीतने वाली बात पर दूल्‍हा दूल्‍हन को लेकर शादी के पोशाक में ही मदतान स्‍थल पहुंच गये।

जब मीडिया को जवाब देते हुए दूल्‍हा ने कहा कि मतदान देना हर भारतीय को अधिकार होता हैं इसलिए सभी को अपने वोट का प्रयोग करना चाहिएहमें हमें यह जानकार खुशी हुई की मेरी पत्‍नी ने यह इच्‍छा जाहिर किया। सूत्रों के मुताबिक दूल्‍हा बना युवक पेशे से इंजीनियर है। दूल्‍हन के साथ घराती और बराती भी वोट मतदान केन्‍द्र पर पहुंचे हुए थे।

यह भी पढ़े- ट्रेन में मौलवियों के साथ मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

इस मामले पर घरवातियों ने कहा कि बेटी की इच्‍छा को मानते हुए दूल्‍हा मतदान केन्‍द्र लेकर पहुंचा। यह उसकी परिपक्‍वता को दर्शाता हैं। साथ ही कहा कि उसकी ही कोशिशों के कारण हम लोग भी अपने मतों का प्रयोक कर सके। वहीं दूल्‍हें कि पिता ने बताया हर किसी को अपने वोट का प्रयोक करना चाहिए।

loading...
शेयर करें