अटल बिहारी वाजपेयी की हालत में सुधार, मगर दो दिन और एम्स में रहने की संभावना

0

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत में सुधार बताया जा रहा है। साथ ही यह खबर भी आ रही है कि आज बुधवार को भी वह अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं होंगे। उनकी तबीयत में सुधार तो बताया जा रहा है लेकिन डॉक्टरों का यह भी मानना है कि इंफेक्शन अभी भी बरकरार है। फिलहाल उन्हें अभी भी आईसीयू में रखा गया है।

एम्स सूत्रों की जानकारी के अनुसार उन्हें अभी भी आईसीयू में रखा गया है। उनकी तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए कहा जा रहा कि यूरिन रात में और सुबह में भी पास हुआ है. अभी भी आईसीयू में रखा गया है। एम्स सूत्रों के मुताबिक, पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को इंजेक्टेबल एंटिबॉयोटिक्स पर रखा गया है। उम्मीद की जा रही थी कि आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है, मगर अब दो दिन और अटल जी को एम्स में रहना पड़ सकता है। खबर है कि बुधवार को करीब 12 बजे एम्स की ओर से हेल्थ बुलेटिन जारी हो सकता है।

बता दें कि 93 साल के वाजपेयी एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की निगरानी में हैं। वहीं सोमवार को वाजपेयी के एम्‍स में भर्ती होने के बाद विशिष्ट व्यक्तियों का दौरा शुरू हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व उप-प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां पहुंचकर वाजपेयी की तबीयत का हाल लिया।

loading...
शेयर करें