साल 2018 में देश की घरेलू कंपनियां मचाएंगी धमाल, सेंट्रिक मोबाइल ने कर दी है शुरूआत

0

नई दिल्ली। बीते साल 2017 में भारतीय बाजार में चीनी कंपनिया को काफी बोलबाला रहा, जिससे देश की घरेलू हैंडसेट कंपनियों पर काफी असर पड़ा है। इस साल घरेलू कंपनियां साल के शुरूआत में ही काफी एक्टिव दिखाई दे रही है। इन घरेलू कंपनियों में से एक हैंडसेट निर्माता कंपनी सेंट्रिक भी शामिल है। आपको बताते चले की घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी ने एक शानदार स्मार्टफोन बाजार में लांच किया है।

इस बार सेंट्रिक मोबाइल्स ने सोमवार को किफायती स्मार्टफोन सेंट्रिक ‘एल3’ भारतीय बाजार में लांच किया है। यह एक ड्यूअल सिम किफायती फोन है, जो फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ है और 4जी एलटीई समक्ष है। इसमें 3,050 एमएएच की बैटरी लगी है। सेंट्रिक मोबाइल्स के संस्थापक मनीष अग्रवाल ने एक बयान में कहा, “हमने ‘एल3’ लांच किया है, जिसमें सही बजट में सभी वांछित स्पेशिफिकेशन है। ‘एल3’ के साथ हमारा लक्ष्य इस श्रेणी का नेतृत्व करना है।”

जानिए फोन के फीचर्स औऱ कीमत के बारे में…

कंपनी ने इस फोन की कीमत आम इंसान को दिमाक में रखकर निर्धारित की है। यह फोन 6,749 रुपये में बाजार में लांच किया गया है। इस डिवाइस में 1.3 गीगाहट्र्ज के क्वैड-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम और 16 जीबी का इंटरनल मेमोरी है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन में 13 मेगापिक्सल का पिछला ऑटो-फोकस (एएफ) कैमरा है तथा 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसमें 5 इंच का 2.4डी कव्र्ड ग्लास एचडी आईपीएस डिस्प्ले हैं।

loading...
शेयर करें