ट्रक कार की टक्कर में बच्चे समेत पति- पत्नि की मौत, तीन घायल

0

आगरा। ठंड का कहर कहें या फिर ड्राइविंग में लापरवाही दोनों ही बाते इस समय चिंता का विषय बनी हुई है। दिसंबर के आते ही सड़क दुर्घटनाए बहुत ही बड़े स्तर पर काफी बढ़ चुकी है और एक बार फिर आगरा के जनपद थाना क्षेत्र में एक भीषण एक्सीडेंट ने पांच लोगों की जान लेली। दिल्ली आगरा मार्ग पर रूनकता के पास ट्रक और कार की टक्कर में दंपति व बच्ची समेत पांच लोगों मौत हो गई। वहीं दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कैसे हुई दुर्घटना

क्षेत्रीय लोगों ने मामले को लेकर कुछ खास नहीं बताया है, उनके हिसाब से कार के अनियंत्रित होने से यह घटना हुई है। इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि  थाना सिकंदरा क्षेत्रांतर्गत दिल्ली-आगरा मार्ग पर रूनकता के पास ट्रक (नं आरजे 27 जीसी 0553) में कार (डीएल 8 सीएआर 1187) पीछे से टकरा गई, जिससे कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई।

किस रूप में हुई म्रतकों की पहचान

मृतकों की पहचान सूरजमुखी (42) पत्नी हरी सिंह, बंटी (28) पुत्र तालचंद, बंटी की पत्नी लक्ष्मी (25) और बंटी की एक साल की बेटी निशू व नीतू (22) पुत्री चरन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं प्रेमवती, राजबाला, टीनू घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loading...
शेयर करें