वेलेंटाइन्स डे के दिन गया था लड़की को प्रपोज करने, मार दी गोली

0

लखनऊ। भारत ही नहीं दुनिया भर में प्यार के दिवस के रूप में जाने जाने वाला फेस्टिवल वेलेंटाइन्स डे मनाया जा रहा है वहीं एक सनकी आशिक ने एक तरफा प्यार में अंधे होकर लड़की को गोली मार दी। आरोपी वेलेंटाइन्स डे के मौके पर लड़की को प्रपोज करने गया था।

वेलेंटाइन्स डे

जब लड़की ने लड़के के प्रपोजल को स्वीकार नहीं किया तब लड़के ने उसे गोली मार दी। गोली कि आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और आरोपी की जमकर पिटाई की। वहीं गंभीर रूप घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपी भी अस्पताल में भर्ती है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित लड़की कुछ सामान लेने बाजार गई थी, तभी सागर नाम के युवक उसके पास आया और उसे गोली मार दी।  पीड़िता के सीने और आंख के पास गोली लगी है।  सागर का कहना है उसका लड़की से कोई विवाद नहीं वो लड़की के घर कुछ दिन पहले गया था।

पीड़ित को गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्‍टरों ने लड़की हालत गंभीर देखते हुए दिल्‍ली रेफर कर दिया है। फिलहाल पिलखुवा कोतवाली के पूठा हुसैनपुर में मामला दर्ज कर लिया गया है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस घटना के बड़ा पीड़त कि मां सदमे में है। पीड़ित की मां का आरोप है कि आरोपी अपराधी छवि का है।  इसके बाद उसे दोबारा घर न आने की हिदायद दी गयी और भगा दिया गया।

loading...
शेयर करें