बेहद कम कीमत में बाजार में लांच हुई देश की यह स्मार्ट टीवी, जानें खासियत

0

नई दिल्ली। लंबे समय के बाद देश की घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी डीटेल ने बाजार में फिर से वापसी की है। यह कंपनी देश में डिटेल मोबाइल्स एंड एक्सेसरीज के नाम से जानी जाती है। इस बार कंपनी ने एक स्मार्ट एलईडी टीवी बाजार में उतारा है। गूगल के एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम से संचालित यह स्मार्ट टीवी 32 इंच का है और इसे बी2बीअड्डाडॉटकॉम से 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

देश की इस घरेलू कंपनी को लेकर एक रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि इसका बाजार साल 2021 तक नौ अरब डॉलर को पार कर जाएगा, इसे देखते हुए स्मार्ट टीवी अब प्रीमियम कैटेगरी में शामिल हो जाएगा, जिसकी बाजार में समस्त बिक्री हिस्सेदारी 15 फीसदी से भी कम है।

जानें कुछ और बातें इस स्मार्ट टीवी के बारे में…

कंपनी ने 9,999 रुपये और 13,999 रुपये में 24 इंच और 32 इंच के दो एलईडी टेलीविजन भी बाजार में उतारे हैं, जिसमें से 24 इंच के टीवी की कीमत 9,999 रुपये और 32 इंच के टीवी की कीमत 13,999 रुपये है। इस टीवी को बाजार में उतारने के बाद कॉर्पोरेट मोबिलिटी के निदेशक ने कहा कि हमने विश्व में सबसे किफायती फीचर फोन पेश करते हुए आर्थिक रूप से कमजोर तबके के लिए संवाद कायम करने की बाधाओं को तोड़ा है। अब ‘बनेगा इंडिया स्मार्ट’ मुहिम का नजरिया रखते हुए हम ‘इंडिया का टीवी’ पेश कर एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

हम किफायती मॉडलों के जरिए देश के दूरवर्ती क्षेत्रों तक पहुंच बनाने और लाखों लोगों के जीवन में बदलाव लाना चाहते हैं। कंपनी ने महीने के अंत तक बाजार में 24 से 65 इंच के एलईडी टीवी लॉन्च करने की योजना बनाई है।

loading...
शेयर करें