कोहरे का कहर लगातार जारी, ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत

0

पटना। बिहार के औरंगाबाद जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है जहां शुक्रवार को एक ऑटो और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई औऱ पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि सुबह एक ऑटो यात्रियों को बैठाकर औरंगाबाद से देव की ओर जा रही थी तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर भेंड़िया गांव के समीप कोहरे के कारण पीछे से तेज गति में आ रहे एक ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

जानें पुलिस ने इस मामले में क्या बताया

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना कोहरे के कारण हुई है। पुलिस ने कहा कि  कोहरे के कारण पीछे से तेज गति में आ रहे एक ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

जानें किस रूप में हुई है म्रतकों की पहचान

इसी के साथ मुफस्सिल थाना के प्रभारी कृष्णनंदन कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान देव गांव निवासी शमशेर आलम (37 वर्ष) एवं उनकी पांच वर्षीय पुत्री जास्मीन तथा दधपा गांव के निवासी आनंद कुमार सिंह के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

loading...
शेयर करें