IIFA में रितेश और मनीष की एंकरिंग ने किया बोर, लोगों बोले – शो बर्बाद कर दिया

0

न्यूयॉर्क। न्‍यूयॉर्क में हो रहे IIFA 2017 अवार्ड शो आईफा रॉक्स में बॉलीवुड सितारों के जलवे देखने को मिले। यहां कई दिग्गज कलाकारों को अवॉर्ड से नवाज़ा गया। लेकिन दर्शकों की मानें तो इस बार का शो थोड़ा ठंडा रहा। इस बार आईफा की एंकरिंग कर रहे एक्टर मनीष पॉल और रितेश देशमुख ने लोगों को बोर कर दिया। दर्शकों को उनकी मेजबानी बिलकुल भी रास नहीं आई।

IIFA 2017 अवार्ड

पॉल और रीतेश देशमुख ने दर्शकों को बोर कर दिया

IIFA 2017 अवार्ड समारोह के दौरान जहां ए.आर. रहमान की दो घंटे की प्रफार्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया, वहीं समारोह के मेजबान मनीष पॉल और रीतेश देशमुख ने दर्शकों को बोर कर दिया। कार्यक्रम में मौजूद एक दर्शक ने कहा, उनकी मेजबानी बेहद खराब थी ..बेहद बोरिंग। उन्होंने शो को बर्बाद कर दिया।

क्या कहा लोगों ने

वहीं, एक अन्य दर्शक ने कॉन्सर्ट से बाहर निकलते हुए कहा, दोनों में से किसी को भी मेजबानी का काम नहीं सौंपा जाना चाहिए। रहमान के कॉन्सर्ट के दौरान मौजूद एक दंपति ने कहा कि वे ‘बोरिंग मेजबानी’ के कारण कार्यक्रम से जाने के बारे में सोच रहे थे।

रीतेश और मनीष बीच-बीच में आकर बेकार जोक्स से दर्शकों को बोर करते रहे

रहमान के मंच पर आने से पूर्व आयोजनकर्ताओं ने कमाल खान और दिलजीत दोसांझ को दर्शकों के मनोरंजन की जिम्मेदारी सौंपी थी। रीतेश और मनीष भी मंच पर बीच-बीच में आकर अपने बेकार जोक्स से दर्शकों को बोर करते रहे। उन्होंने सेलेब्रिटीज को भी हिंदी से अंग्रेजी अनुवाद में शामिल कर हास्य पैदा करने और दर्शकों का मनोरंजन करने का प्रयास किया, लेकिन वे दर्शकों को खुश करने में नाकाम रहे।

loading...
शेयर करें