सीएम योगी के राज्य में खुलेआम बिक रहे I Love Pakistan वाले गुब्बारे, मचा हड़कंप

0

कानपुर। अगली बार जब आप गुब्बारा खरीदें तो अच्छे से जांच- परख कर खरीदें नहीं तो आप पर देशद्रोही का इल्जाम लग सकता है। हैरान रह गए न ये बात सुनकर, ऐसा ही कुछ कानपुर में हुआ है। कानपुर में एक शख्स अपने बेटे के जन्मदिन के लिए गुब्बारे खरीब कर लाया, घर आने पर उसने गुब्बारों में हवा भरी तो उसमें अंग्रेजी और उर्दू में ‘आई लव पाकिस्तान’ लिखा हुआ उभरकर आया जिसे देखकर वो हैरान रह गया।

नौबस्ता थाना क्षेत्र के आवास विकास में रहने वाले सुमित कश्यप के बेटे का बुधवार को जन्मदिन था।जन्मदिन के मौके पर गोविन्द नगर स्थित एक स्टोर से बर्थडे बैलून लेकर आए थे। घर आने के बाद जब सुमित ने गुब्बारे में हवा भरी तो उनकी नज़र ‘आई लव पाकिस्तान’ पर गई। ‘आई लव पाकिस्तान’ अंग्रेजी और उर्दू में लिखा हुआ था। यह देखकर मौके पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। जिसके बाद सुमित फौरन गुब्बारे का पैकेट लेकर उसी दुकानदार के पास गए लेकिन दुकानदार ने कहा कि उसने ये गुब्बारे थोक विक्रेता से खरीदे थे। फिर सुमित ने पुलिस की मदद ली और गोविन्द नगर थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस जब पूछताछ करने पहुंची तो दुकानदार ने कहा कि उसने ये माल थोक विक्रेता से लिया है। थोक विक्रेता का कहना है कि वो ये माल दिल्ली से लाया था और माल पैक्ड था इसलिए उसको इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी साउथ अशोक वर्मा के अनुसार दुकानदार को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं गुब्बारे की खेप रखने वाले व्यापारियों की तलाश की जा रही है। पुलिस की एक टीम दिल्ली में छापेमारी करने पहुंच गयी है। ऐसे में ये जानना बहुत जरूरी है कि आखिर हमारे देश में रहकर पाकिस्तान से किसको इतना प्यार है।

loading...
शेयर करें