दुनिया के इन 5 शहरों में सड़कों पर भी खुलेआम कर सकते है सेक्स

0

नई दिल्ली। इक्कीसवी सदी में इतने आधुनिक होने के बाद भी अगर हमारे देश में खुलकर कोई सेक्स के बारे में बात कर दे तो उसे अश्लील समझा जाता है या लोग उसे इस तरह घूरते है कि जैसे उसने सेक्स के बारे में बोलकर कोई अपराध कर दिया हो।

Hot-Octopuss

लेकिन आज हम आपको दुनिया के कुछ ऐसे देशों के बारे में बताएंगे जहां सेक्स को कुंठित विचारधारा के साथ नही देखा जाता, यहां पर सेक्स को प्राकृतिक माना जाता है और लोग खुलकर इसके बारे में बात भी करते है और खुलेआम सेक्स करने पर भी मनाही नहीं है। यहां पर सेक्स लीगल है।

वेगस कैसिनोस- ये नवादा का मशहूर शहर पूरी दुनिया में गैम्बलिंग के लिए मशहूर है। यहा पर कॉल गर्ल्स बहुत ही आसानी से मिल जाती है। बस एक फ़ोन कॉल पर ये आपके घर पर पहुंच जाएगी। यहां पर कई होटल पर आप घंटों के हिसाब से रूम लेकर सेक्स कर सकते है।

तिजुआना- मेक्सिको के तिजुआना शहर में वैश्यावृत्ति लीगल है अमेरिकन डॉलर दे कर आप कोई भी काम करवा सकते हैं। यही वजह है कि इस शहर में कैजुअल सेक्स को इतना बढ़ावा मिलता है। ऐसा कहा जाता है कि यहां पानी से ज्यादा शराब सस्ती है।

थाईलैंड- ये शहर सस्ते सेक्स के लिए चर्चित है। यहां लीगल वैश्यालय, न्यूड बीचेस, मसाज पार्लर, घंटों के हिसाब से होटल आराम से मिल जाते है।

नेथरलैंड्स- यहां वैश्यावृत्ति के साथ साथ कई प्रकार के ड्रग्स पर भी कोई पाबंधी नहीं है। जो ड्रग्स हमारे देश में बैन है वो यहां पर बड़ी आसानी से दुकानों पर मिल जाते है। सबसे बड़ी खास बात इस शहर की ये है कि यहां सेफ सेक्स के लिए लोगों को जागरूक किया जाता है।

ब्राजील- इस शहर के बारे में कहा जाता है कि यहां कई टॉपलेस बीचेस लीगल वैश्यालय हैं। ये शहर सेक्स पार्टी के लिए मशहूर है। किसी भी फेस्टिवल के समय, ब्राजील की पार्टियों में खूब शराब सेक्स देखने को मिलता है।

loading...
शेयर करें