दुनिया के दिग्गजों ने कुछ इस अंदाज में लोगों को दी नए साल की शुभकामनाएं

0

नई दिल्ली। नए साल की शुरूआत हो चुकी है औऱ पिछले 24 घंटे में पूरी दुनिया में नए साल का एक जबरदस्त मौहाल देखने को मिला है। इस अवसर को आम इंसान से लेकर खास इसानों तक सबने खूब इंज्वाय किया। इस मौके पर गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर पिचाई और एप्पल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक समेत कई प्रौद्योगिकी दिग्गजों ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं।

इस मौके पर पिचाई ने ट्वीट कर कहा कि सिडनी की आतिशबाजी हमेशा से अद्भुत होती है। मेरी इच्छा नए साल पर वहां होने की है। हर किसी के लिए 2018 में खुशियां और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। वही,एप्पल के सीईओ टिम कुक ने ट्विटर पर लिखा कि अलविदा 2017, स्वागत 2018! अब तक का बेहतरीन साल शुरू होने को है। हर किसी को नव वर्ष की शुभकामनाएं।

इस दिग्गज की शुभकामनाओं को लोगों ने किया मिश

इस खास मौके पर मार्क जुकरबर्ग सीईओ की शुभकामनाओं का काफी याद किया गया, लेकिन फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने नए साल पर कुछ नहीं लिखा, लेकिन सोशल मीडिया दिग्गज की मुख्य कार्यकारी अधिकारी शेरिल सैंडबर्ग ने एक लंबा संदेश लिखकर बताया कि किस प्रकार से लाखों महिला-पुरुष समान अधिकारों और महिलाओं तथा बच्चियों की गरिमा के लिए उठ खड़े हुए हैं। उन्होंने साल 2018 में महिलाओं के लिए अधिक प्रगति की आशा जताई।

नए साल के शुभ अवसक पर सिस्को के सीईओ चक रॉबिन्स ने कहा, “सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं..सभी के लिए शांतिपूर्ण और समृद्ध 2018 की आशा! सेल्सफोर्स के सीईओ ने ट्वीट किया, “2018 सबके लिए शांति, स्वास्थ्य और खुशियां लेकर आए। नववर्ष की शुभकामनाएं। स्नैपचैट के सीईओ इवान स्पीगल ने नववर्ष की पार्टी पर लॉस एंजिलिस में भारी भरकम धनराशि, 40 लाख डॉलर खर्च की। इस दौरान, नासा ने साल 2017 को 100 तस्वीरों के संक्षिप्त विवरण में प्रस्तुत किया, जोकि पिछले साल की सर्वश्रेष्ठ तस्वीरें थीं।

loading...
शेयर करें