इस तरह से उपलब्द होगा देश का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली। भारती एयरटेल और एचएमडी ग्लोबल ने सोमवार को ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ की अपनी पहल के तहत सस्ता 4जी स्मार्टफोन की पेशकश के लिए सोमवार को साझेदारी की घोषणा की। 4जी स्मार्टफोन नोकिया-3 और नोकिया-2 एयरटेल की ओर से 2,000 रुपये के कैशबैक के ऑफर के साथ उपलब्ध होंगे। अब नोकिया-3 की कीमत 7,499 रुपये और नोकिया-2 की कीमत 4,999 रुपये होगी।

भारतीय एयरटेल के मुख्य परिचालन अधिकारी (भारत व दक्षिण एशिया) अजय पुरी ने एक बयान में कहा, नोकिया डिवाइस के प्रति ग्राहकों में लगाव है और हमें विश्वास है कि इस साझेदारी से ग्राहकों को बेहतर कीमतों पर बेहतर प्रस्ताव के साथ गुणवत्तायुक्त डिवाइस मिलेंगे। इस साझेदारी को आम आदमी के लिए काफी खास बताया जा रहा है।

दोनों डिवाइस एयरटेल के 169 रुपये में रोजाना 1जीबी 4जी डाटा रिचार्ज और अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग के पैक के साथ मिलेंगे। ग्राहकों को 36 महीने से ज्यादा की दो किस्तों के साथ कैशबैक का लाभ दिया जाएगा। जो ग्राहक 18 महीने में 3,500 रुपये का एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज करवाता है वह 500 रुपये की पहली कैशबैक किस्त के लिए योग्य है। इसीप्रकार, अगले 18 महीने में 3,500 रुपये का एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज करवाने पर ग्राहक 1500 रुपये की दूसरी कैशबैक किस्त के लिए योग्य होगा।

loading...
शेयर करें