श्री श्री रविशंकर की बढ़ीं मुश्किलें, मुस्लिम संगठन ने थाने के बाहर हंगामा कर रासुका लगाने की मांग

0

कानपुर। आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर की मुश्किलें दिनोंदिन बढ़ती जा रही हैं। उनके द्वारा सीरिया पर दिए गए विवादित बयान को लेकर विवाद गर्माता जा रहा है। आज कानपुर की कर्नलगंज कोतवाली में मुस्लिम संगठन ने उनके खिलाफ तहरीर देते हुए उनपर रासुका लगाने की मांग की है। इस दौरान इस संगठन ने जमकर हंगामा काटते हुए नारेबाजी की।

फैजाबाद में भी श्री श्री के खिलाफ दी गई तहरीर

कानपुर के अलावा फैजाबाद में भी श्री श्री रविशंकर के खिलाफ कोतवाली नगर में तहरीर दी गई। यहां ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की तरफ से ये तहरीर दी गई है। तहरीर में श्री श्री पर भड़काऊ बयान देने का आरोप लगया गया है।
यह तहरीर सामाजिक संस्था एमएम जौहर फैन्स एसोसिएशन की तरफ से दी गई है।

इसमें रविशंकर पर रासुका की धारा लगाकर मुकदमा दर्ज किये जाने की मांग की गई है। संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात जफर हाशमी ने कहा कि इस तरह का बयान देश को बांटने वाला बयान है। इससे मुस्लिम समुदाय के लोगों को भी ठेंस पहुंची है।

मामले पर बयान देते हुए सीओ कर्नलगंज मनोज कुमार गुप्ता ने कहा कि मामला लखनऊ से संबंधित है। तहरीर ले ली गई है। इस पर अग्रिम कार्रवाई के लिए आगे प्रेषित कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कानपुर व फैजाबाद से पहले रविशंकर के खिलाफ लखनऊ में शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसे पुलिस ने दर्ज करने से इंकार कर दिया था।

अयोध्या मसले को लेकर रविशंकर ने पिछले दिनों बयान दिया था कि अगर यहां राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो देश के हालात सीरिया जैसे हो जाएंगे। उनके इस बयान के बाद से कई मुस्लिम संगठनों ने इसे लेकर आपत्ति जताई है।

loading...
शेयर करें