पाकिस्तान ने LOC पर शुरू की गोलाबारी – अब भारत सिखाएगा सबक, जंग जारी

0

जम्मू। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आए दिन सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन करता आ रहा है। एक बार फिर पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी की है, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी पर शनिवार को भारतीय और पाकिस्तानी सेनाओं के बीच भारी गोलीबारी और गोलाबारी शुरू हो गई।

सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन

भारतीय सैनिक करारा जवाब दे रहे हैं

रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने मनकोटे क्षेत्र में अकारण ही छोटे हथियारों, स्वचालित हथियारों और अंधाधुंध मोर्टार दाग कर सैन्य व नागरिक ठिकानों को निशाना बनाया। सूत्रों ने कहा, गोलाबारी सुबह 7.45 बजे के आसपास शुरू हुई। हमारे सैनिक करारा जवाब दे रहे हैं।

सीमा पार से आए दिन हो रही गोलाबारी

सीमा पार से आए दिन हो रही गोलाबारी और गोलीबारी से इनका जीवन एक तरह से थम सा गया है यह इनके इनके लिए एक अंतहीन दुस्वप्न बन गया है। बता दें इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया था। मेंढर के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ते हुए गोलीबारी की थी।

1 मार्च को भी हुई थी गोलाबारी

भारतीय सेना ने भी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया था। वहीं दूसरी ओर बीते पाकिस्तानी सेना ने बीते 1 मार्च को कहा कि भारत के सैनिकों ने नियंत्रण रेखा के आसपास बिना उकसावे के गोलीबारी की थी, जिसमें उसके दो सैनिकों की मौत हो गई थी।

loading...
शेयर करें