इंदर कुमार के ‘सुसाइड वीडियो’ का उनकी वाइफ पल्लवी ने किया खुलासा

0

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार का अभी हाल ही में एक सुसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था जिसमे इंदर कुमार यह कहते हुए नजर आ रहे थे कि उनकी अय्याशियों नें उन्हें बरबाद किया। आगे उन्होंने कहा कर रहे हैं। इसके बाद वह वीडियो में रोते हुए और अपने माता पिता से माफी मांगते हुए भी नजर आए। बता दे अभिनेता इंदर कुमार की पिछले साल हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था। बताया गया कि वह लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे।

इंदर कुमार

इन दिनों सोशल मीडिया पर इंदर कुमार का जो वीडियो वायरल हो रहा हैं उसे इन्दर कुमार के मौत के कुछ समय पहले का बताया जा रहा है। जहां इस विडियो को लेकर लोगों के दिमाग में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं, वहीं इंदर कुमार की वाइफ पल्लवी ने इस वायरल वीडियो के पीछे का सच बताया है।

पल्लवी ने प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को बताया कि इंदर कुमार का यह वीडियो रियल नहीं हैं। यह इंदर कुमार की एक फिल्म का सीन हैं। इस सीन को करीब ढेढ़ साल पहले शूट किया गया था। इंदर कुमार का यह वीडियो फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ का एक सीन है। ये दुख की बात है कि लोग इस फिल्म के सीन और उनकी रियल लाइफ को लेकर कंफ्यूज हो गए ।’ जब यह वीडियो वायरल हुआ तो इंदर के रिश्तेदार भी परेशान हो गए ।

इंदर के एक रिश्तेदार जतिन धारणा ने कहा, ‘भाभी ने मुझे फिल्म का ये सीन भेजा। वो बहुत दुखी हैं । वो पहले से ही कोर्ट में ये साबित करने की कोशिश कर रही हैं कि इंदर पर लगे रेप के आरोप झूठे हैं । वो अपनी पांच साल की बेटी के साथ अकेले ये सब कर रही हैं।’

‘इन सब के बीच ऐसा वीडियो सामने आ गया। मैं उन्हें इन सब में शामिल नहीं करना चाहता था, क्योंकि वो पहले से ही काफी कुछ झेल रही हैं । इंदर भाई ने यह फिल्म काफी समय पहले की थी। यह एक कम बजट वाली फिल्म थी ।”मैंने खुद यह फिल्म देखी है और जब यह सीन शूट हो रहा था तो मैं सेट पर मौजूद था। यह सीन एकदम रियल स्टाइल में शूट हुआ था। ऐसा लग रहा था जैसे वो सुसाइड करना चाहता है । इस फिल्म के डायरेक्टर प्रेम एम गिरधानी हैं । मैंने उन्हें भी कॉल किया था।’

‘मैं चाहता था कि वो खुद आकर बताएं कि यह फिल्म का सीन है और वो इसके लिए तैयार भी हो गए।’ पत्नी पल्लवी का कहना है कि परिवार ने इंदर की मौत के बारे में कोई झूठ नहीं बोला और ना ही ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है।’हम ऐसा कभी नहीं करेंगे । इंदर के डेथ सर्टिफिकेट पर भी उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक ही लिखा है । हम ऐसा क्यों करेंगे ।’ पल्लवी की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद यह साफ हो गया है कि इंदर का वीडियो फिल्म का एक सीन है ।

बता दे इंदर कुमार का निधन पिछले साल जुलाई में हार्ट अटैक से हुआ था और उन्होंने महज 44 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

loading...
शेयर करें