महबूबा बोलीं – मुझे पता है, टीवी चैनल्स मेरी इस अपील को ‘राष्ट्र विरोधी’ करार देंगे

0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भारत-पाकिस्तान वार्ता की जरूरत पर बल दिया। उन्होंने साथ ही कहा कि टीवी चैनलों द्वारा उनकी इस अपील को ‘राष्ट्र विरोधी’ करार दिया जाएगा। महबूबा ने ट्वीट किया, अगर हम (राज्य में) रक्तपात बंद करना चाहते हैं तो पाकिस्तान के साथ वार्ता जरूरी है।

महबूबा मुफ्ती

हमें बात करनी चाहिए क्योंकि युद्ध कोई विकल्प नहीं है

उन्होंने कहा, मुझे पता है कि आज रात समाचार प्रस्तोताओं द्वारा मुझे राष्ट्र विरोधी बताया जाएगा लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। जम्मू एवं कश्मीर के लोग खामियाजा भुगत रहे हैं। हमें बात करनी चाहिए क्योंकि युद्ध कोई विकल्प नहीं है।

मुख्यमंत्री ने की अपील

मुख्यमंत्री की यह अपील राज्य में आतंकवादी गतिविधियों के बढ़ने के साथ ही भारतीय और पाकिस्तानी सेनाओं के बीच सीमा पर लगातार जारी संघर्ष के बीच आई है। बता दें इससे पहले जम्मू के सुंजवान में एक आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले को लेकर जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वटिर पर पोस्ट करके हुए लिखा था कि आज सुंजवान में हुए आतंकी हमले से बहुत आहत हूं। मेरी संवेदना घायलों और उनके परिजनों के साथ है।

जम्मू से करीब दस किलोमीटर दूर सुनजवां कैम्प पर आतंकियों ने हमला कर दिया जिसमें एक जवान की मौत हो गई। इससे पहले गेट पर तैनात सन्तरी ने संदिग्ध हरकत देखी. दोनों ओर से फायरिंग हुई।

loading...
शेयर करें