क्या खत्म कर पाएंगी श्रद्धा भारत का 17 सालों का इंतज़ार

0

नई दिल्ली। 26 नवंबर को अमेरिका में होने जा रहे मिस यूनिवर्स के कॉम्पटीशन में भारत को रिप्रेजेंट करने की जिम्मेदारी श्रद्धा शशिधर की है। बता दें कि श्रद्धा ने हाल ही में मिस दिवा का खिताब अपने नाम किया है।Image result for shraddha shashidhar miss divaइस बार भारत को श्रद्धा से काफी उम्मीदें हैं और सभी को यकीन है कि इस बार श्रद्धा एक बार फिर मिस यूनिवर्स का ताज भारत लेकर आएंगी।
Image result for shraddha shashidhar miss diva

जानकारी के लिए बता दें कि सन् 200 में आखिरी बार लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था और तब से कोई भी मॉडल इस खिताब को भारत लाने में कामयाब नहीं हो पाई है। लेकिन इस बार पूरे देश की निगाहें 26 नवंबर को होने वाले मिस यूनिवर्स के कॉम्पटीशन पर है, लोगों को श्रद्धा पर पूरा भरोसा है कि वो इस बार मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करेंगी।

 

श्रद्धा का जन्म चेन्नई में हुआ था। उनकी स्कूलिंग आर्मी पब्लिक स्कूल, देवलाली से हुई है और फिर वो आगे की पढ़ाई के लिए उन्हें सोफिया कॉलेज ऑफ वुमन, मुंबई में एडमिशन दिलाया गया। श्रद्धा हिंदी, तमिल, बंगाली, पंजाबी भाषा बोल सकती हैं।

श्रद्धा सिर्फ एक अच्छी मॉडल ही नहीं हैं बल्कि वो एक बहुत अच्छी एथलीट भी हैं साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी अक्सर ही जलवे बिखेरते देख जाती हैं। फिलहाल श्रद्धा मुंबई में रहती हैं और वो बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण बेहद पसंद हैं।

loading...
शेयर करें

आपकी राय