#INDvsSL टी-20: मैच शुरू होने में होगी देरी, इस बड़ी दिक्कत की वजह से होगा ऐसा

0

कोलंबो। भारत और श्रीलंका के बीच यहां सोमवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने वाले निदास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी-20 सीरीज का चौथे मैच खेला जाना है। इस मैच के शुरू होने से पहले फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है। खबरों के मुताबिक इस मैच के लिए टॉस में बारिश की वजह से देरी होगी और अगर टॉस देर से होगा तो मैच शुरू होने में भी देरी होगी। आज सुबह से ही मैदान को पूरी तरह से कवर्स से ढका गया था। एक बार फिर से बारिश को देखते हुए मैदान को कवर्स के ढक दिया गया है।

team_indiaमौसम वैज्ञानिकों की मानें तो शाम को कोलंबो में तेज़ बारिश हो सकती है और इसकी संभावना 50 फ़ीसदी तक है। अगर ऐसा हुआ तो दर्शकों के लिए एक शानदार मैच का आनंद फीका पड़ सकता है।

कप्तान रोहित शर्मा की खराब फॉर्म के बावजूद टीम इंडिया सोमवार को जब श्रीलंका के खिलाफमुकाबले में उतरेगी तो उसकी नजर इस मैच को जीतकर पिछली हार का बदला लेने पर होगी। श्रीलंका को नियमित कप्तान दिनेश चांदीमल की कमी खलेगी, जो दो मैचों के बैन के कारण इस मैच से बाहर है। उनकी अनुपस्थिति में थिसारा परेरा टीम की कमान संभालेंगे।

सोमवार को होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम को पहले मैच की गलतियां भुलाकर अच्छा प्रदर्शन करने का मौका होगा। पहले दौर तक तीनों ही टीमों ने एक-एक मुकाबला हारा है और एक-एक ही जीता है, लेकिन सोमवार की जीत दर्ज करके भारत के पास श्रीलंका की मुश्किलें बढ़ाने का मौका होगा।

दोनों टीम इस प्रकार है-
टीमें (संभावित) – भारत: शिखर धवन, रोहित शर्मा (कप्तान), सुरेश रैना, मनीष पांडे, रिषभ पंत, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, जयदेव उनादकट।

श्रीलंका: कुशल मेंडिस, दानुष्का गुणतिलका, कुशल परेरा, धनंजय डीसिल्वा, उपुल थरंगा, दासून शनाका, थिसारा परेरा (कप्तान), जीवन मेंडिस, अकिला धनंजया, दुष्मंथा चमीरा, नुवान प्रदीप।

loading...
शेयर करें