Infosys की तलाश हुई पूरी, सलिल पारेख को बनाया नया एमडी और सीईओ

0

मुंबई। देश की सबसे बड़ी आईटी कंपनी इन्फोसिस के सीईओ की तलाश पूरी हो गई है। इन्फोसिस ने शनिवार को सलील एस. पारेख को कंपनी का नया सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर नियुक्त किए जाने का ऐलान किया है। उनका कार्यकाल दो जनवरी, 2018 से शुरू होगा। एक नियामकीय दाखिले में कंपनी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

कंपनी ने सलिल पारेख को 5 साल के लिए नया सीईओ और एमडी बनाया है

कंपनी ने सलिल पारेख को 5 साल के लिए नया सीईओ और एमडी बनाया है। पारेख इससे पहले कैपेजेमिनी में डिप्टी सीईओ के पद पर काम कर रहे थे। इंफोसिस के अध्यक्ष नंदन नीलेकणि ने बताया, हमें खुशी है कि सलिल इंफोसिस में सीईओ और एमडी के रूप में जुड़े हैं। उन्हें आईटी सेवा क्षेत्र का तीन दशकों का अंतर्राष्ट्रीय अनुभव है।

विशाल सिक्का ने पद से इस्तीफा दे दिया था

उनका व्यावसायिक निष्पादन और सफल अधिग्रहण के प्रबंधन का मजबूत ट्रैक रिकार्ड है। पारेख इंफोसिस में आने से पहले कैपजेमिनी में कार्यरत थे। कंपनी ने कहा कि यू. बी. प्रवीण राव ने अंतरिम सीईओ और एमडी के पद से इस्तीफा दे दिया है, जो दो जनवरी, 2018 से प्रभावी होगा। बता दें कि इस साल अगस्त में विशाल सिक्का ने एन. आर. नारायणमूर्ति समेत कुछ संस्थापक सदस्यों के साथ मतभेदों के बाद एमडी और सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया था।

loading...
शेयर करें

आपकी राय