नशे के लिए प्राइवेट पार्ट में इंजेक्शन लगाते हैं ये बच्‍चे, कई अन्‍य तरीको से कर रहें हैं नशा

0

हापुड़। पिछले कुछ दिन पहले कमलेश नाम के एक बच्‍चे की वीडियों वायरल हुई थी। जिसमें वह नशा करता हुआ दिखाई दे रहा था। इसकेे बाद कई ऐसे लोग सामने आए थे, जो इस बच्‍चे की जिंदगी बदलने की बात कही थी। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि ये बचपन से ही नशे कि गिरफ्त में आ जाने से इनका नशे का यह सिसिला अभी भी कम नहीं हुआ है।

एक ऑनलाइन पोर्टल के मुताबिक एक मामला सामने आया है प्रदेश के हापुड जनपद से जहां पर ये जवानी की दहलीज पर कदम रखने वाले बच्‍चे टायर में पंचर लगाने वाले सोल्यूशन ट्यूब को नशे के लिए प्रयोग कर रहे हैं। बता दें कि ये पहले सोल्यूशन को रुमाल में निकालकर मुंह से उसे सूंघते हैं और फिर नशे में डूब जाते हैं।

यह भी पढ़ें- नशे में रक्षक बना भक्षक, मिट्टी का तेल डालकर पत्‍नी को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

बताया जा रहा है कि नशे का यह तरीका लगभग पूरे हापुड़ में चल रहा है। मीडिया में खबरे आने के बाद इस घटना में एक्‍शन लेते हुए डीएम कृष्णा करुणेश ने एसपी हेमंत कुटियाल से मीटिंग कर इनको स्‍कूलों में एडमिशन दिलाने की बात कही है। सूत्रों के मुताबिक जब ये बच्‍चे पंचर सोल्‍यूशन के नशा लेने पर जब वह ज्‍यादा असर नहीं करता है तो अपने हाथों और प्राइवेट पार्ट में भी नशे के इंजेक्शन का इस्तेमाल करते हैं।

 

loading...
शेयर करें