बोरेवेल में गिरा एक और प्रिंस, लेकिन इस बार नहीं बच सकी मासूम की जान

0

जयपुर। आपको बोरेवेल के गड्ढे में गिरे प्रिंस तो याद होगा। जिसकी सलामती के लिए पूरे देश ने दुआ की थी। सरकार से लेकर सभी ने उसे बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था, जिसके बाद उसे सही सलामत बाहर निकाल भी लिया गया था। वहीं, राजस्थान से भी एक इसी तरह का मामला सामने आया है। लेकिन इस मासूम की किस्मत प्रिंस की तरह नहीं थी, इसे अपनी जान गंवानी पड़ी।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को 15 घंटे तक बचाव अभियान चलाया गया

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में एक पांच साल के बच्चे की 40 फुट गहरे बोरेवेल में गिरने के बाद मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बुधवार को 15 घंटे तक बचाव अभियान चलाया गया। इसके बाद बोरेवल से निकाले गए बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना मलारना डूंगर गांव की है।

अमान इलाके के अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था

मंगलवार शाम पांच बजे मृतक मासूम अमान इलाके के अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था, गलती से वह खुले बोरेवेल में गिर गया। मलारना पुलिस थाने के प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया, हमें जैसे ही घटना की खबर मिली, जिला प्रशासन ने बच्चे को बचाने के लिए प्रयास शुरू कर दिए। सिंह ने कहा कि घटनास्थल पर अर्थमूविंग और अन्य मशीनों को तैनात किया गया।

एनडीआरएफ की टीम भी बुलाई गई

यहां तक कि राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की टीम भी बुलाई गई। आखिरकार बुधवार सुबह 7.30 बजे बोरेवेल से बच्चे को निकाल लिया गया। वह जमीन से 40 फुट नीचे फंस गया था। अधिकारी ने कहा कि बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loading...
शेयर करें