IPL-11: राहुल और पंड्या ने क्रिकेट में शुरू की फूटबाल जैसी परंपरा, देखे विडियो..

0

नई दिल्ली। आईपीएल में बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के मैच में दोस्ती का बेमिसाल नजारा देखने को मिला। दोनों टीमों के बीच हुए इस रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी।

gersey-excahnge

मैच की शुरुआत हुई टॉस से, पंजाब ने टॉस जीता और बल्लेबाजी करने के लिए मुंबई को बुलाया। सूर्यकुमार यादव और इविन लुईस ने एक बढ़िया शुरुआत जरूर की। रनों की रफ्तार को बढ़ाया लेकिन एंड्रयू टाय की गेंदबाजी का जलवा इस मैच में भी चला और उन्होंने मुंबई के 4 दिग्गज खिलाड़ियों को आउट किया लेकिन बावजूद इसके मुंबई ने 186 रन बना डाले।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम में केएल राहुल का बल्ला एक बार फिर बोला उन्होंने शानदार 94 रनों की पारी खेली लेकिन इस बार अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और मुंबई ने ये बेहद नजदीकी और रोमांचक मुकाबला 3 रनों से जीत लिया। इस मैच का परिणाम जो भी रहा हो लेकिन इस मैच के बाद के एक दृश्य ने सभी का दिल जीत लिया।

दरअसल मैच के बाद इन दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे की जर्सी पहन ली, इसके बाद राहुल ने कहा की मैं और पांड्या दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। फुटबॉल के मैच में जर्सी बदलने की परंपरा है इसलिए हमने भी सोचा की क्यों न इसे क्रिकेट में भी शुरू किया जाए।

loading...
शेयर करें