IPL 2018: रिद्धिमान साहा ने अफगानिस्तान के राशिद को लेकर कही दिल को छू लेने वाली बात

0

हैदराबाद। आईपीएल की सबसे बड़ी खास बात यही है कि यहां दुनिया भर के अनुभवी और प्रतिभावान क्रिकेटर साथ मिलकर खेलते हैंं। इससे कम अनुभवी खिलाड़ियों को भी अपना प्रदर्शन सुधारने में मदद मिलती है। ऐसा ही कुछ अनुभव भारतीय टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के साथ भी हुआ।

SAHA

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा का मानना है कि इंडियन प्रीमिलर लीग (आईपीाएल) के 11वें संस्करण में अफगानिस्तान के युवा लेग स्पिनर राशिद खान के सामने विकेटकीपिंग करने से उनका मनोबल बढ़ा है। राशिद विश्व टी-20 रैंकिंग में दुनिया के नंबर-1 और वनडे में नंबर-2 गेंदबाज हैं। हाल ही में वह वनडे में सबसे तेजी से 100 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे।

साहा ने यहां शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मिली पांच विकेट की जीत के बाद राशिद की तारीफ करते हुए कहा, लंबे समय बाद मुझे राशिद जैसे गेंदबाज के सामने विकेटकीपिंग का मौका मिला है। यह अच्छा अनुभव है।

उन्होंने कहा, उनके पास अच्छी तेजी और टर्न है। मैंने अश्विन, जडेजा, मिश्रा या कुलदीप के सामने विकेटकीपिंग की है और अब राशिद के सामने विकेटकीपिंग करने से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है।

यह पूछे जाने पर कि राशिद कैसे अच्छे हैं, विकेटकीपर ने कहा, वह लेग स्पिन करने के साथ साथ गुगली भी कराते हैं। बल्लेबाजों के लिए उनके क्विक आर्म एक्शन को पढ़ना मुश्किल है।

loading...
शेयर करें