आईआरसीटीसी का यह ऑफर देखकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

0

आईआरसीटीसी आगरा। इंडियन रेलवे कैटरिंग एवं टूरिज्‍म कॉरपोरेशन ( आईआरसीटीसी ) आपके वीकेंड को यादगार व खुशनुमा बना सकता है वो भी आपके बजट में। यदि आपको कोई 540 रूपये में मोहब्‍बत की निशानी यानि ताजमहल देखने का ऑफर दे तो आप खुश तो जरूर होंगे.

तो आप खुश हो जाइए आपको यह खुशी आईआरसीटीसी की ओर से पेश किए गए नए ऑफर से मिलेगी। आईआरसीटीसी ने महज 540 रुपये में आगरा टूर का ऑफर पेश किया है। आईआरसीटीसी ने अपनी वेबसाइट पर इन ऑफर्स की जानकारी दी है, जिन्हें अपनी जरूरत के अनुसार लिया जा सकता है।

आईआरसीटीसी के ऑफर के मुताबिक यदि आप तीन लोगों का पैकेज लेते हैं तो यह 1620 रुपये का होगा। हाफ डे आगरा टूर के नाम से इस स्कीम में आपको रेलवे स्टेशन से ले जाने और छोड़ने के लिए कैब की सुविधा भी मिलेगी। यदि आप 2 लोगों का पैकेज लेते हैं तो यह दाम 810 रुपये प्रति व्यक्ति होगा। अकेले का पैकेज लेते हैं तो 1620 रुपये ही देने होंगे।

यदि आप तीन लोगों का पैकेज लेते हैं तो 540 रुपये प्रति व्यक्ति के अनुसार 1620 रुपये चुकाने होंगे। कुल मिलाकर पत्नी और बच्चे के साथ यदि जाना चाहते हैं या फिर दोस्तों के साथ आगरा का ट्रिप बनाना चाहते हैं तो यह बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

यह पैकेज हाफ डे पैकेज है और मॉर्निंग या इवनिंग सेशन के हिसाब से लिया जा सकता है। आईआरसीटीसी ने अपनी वेबसाइट पर आगरा से जुड़े 12 पैकेज दिए गए हैं। यह पैकेज आधे से लेकर दो दिन तक के हैं।

इसमें आगरा के साथ-साथ ग्वालियर, मथुरा और वृंदावन को भी जोड़ा गया है। इन प्लान्स में साधारण होटलों से लेकर फाइव स्टार होटलों तक के ऑप्शन दिए गए हैं, लेकिन यह ध्यान रखने की जरूरत है कि होटलों के अनुसार प्लान के चार्ज भी बढ़ जाते हैं। आगरा कैंट रेलवे स्टेशन से कार यात्री को पिकअप करेगी।

loading...
शेयर करें