ISL 4 : स्टार खिलाड़ी मार्सेलिन्हो के बिना ही चेन्नयन एफसी से भिड़ेगा पुणे

0

चेन्नई। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आज अपने स्टार खिलाड़ी मार्सेलिन्हो के बिना ही एफसी पुणे सिटी चेन्नयन एफसी से उसी के घर में जीत के इरादे से उतरेगी। वहीं मैच में पुणे सिटी टीम के कोच रैंको पोपोविक अपने ऊपर चार मैचों तक लगे प्रतिबंध के चलते शामिल नहीं हो पाएंगे।

ISL 4

बता दें, अससे पहले हुए मैच में ब्राजील के मार्सेलिन्हो ने पुणे के लिए सबसे अधिक छह गोल किए हैं, जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल है। इसके अलावा उन्होंने चार मौकों पर अपने साथियों को गोल करने में मदद की है। इस सीजन में चार पीले कार्ड हासिल करने के बाद मार्सेलिन्हो एक मैच का निलम्बन झेल रहे हैं।

यह पहला मौका नहीं है, जब पुणे की टीम मार्सेलिन्हो के बगैर मैदान में उतरेगी। इससे पहले वह बेंगलुरू एफसी के खिलाफ भी नहीं खेल सके थे, क्योंकि वह फिट नहीं थे और इस कारण पोपोविक ने उन्हें बेंच पर ही बनाए रखा था। उनकी गैरमौजूदगी में हालांकि पुणे को हार मिली थी।

पुणे ने नौ मैचों से 16 अंक जुटाए हैं और फिलहाल वह तालिका में तीसरे स्थान पर है। चेन्नई की टीम एक अंक अधिक लेकर दूसरे स्थान पर है। अब पुणे की टीम चेन्नई को हराते हुए प्लेऑफ की दावेदारी पेश करना चाहेगी।

चेन्नयन एफसी ने इस सीजन में काफी सराहनीय प्रदर्शन किया है और इसी कारण वह 10 टीमों की तालिका में बेंगलुरू एफसी के बाद दूसरे स्थान पर है। चेन्नई को भी अपने मुख्य कोच जॉन ग्रेगोरी के बगैर ही यह मैच खेलना होगा। ग्रेगोरी अपने समकक्ष की तरह ही निलम्बित हैं।

चेन्नयन एफसी ने बीते दो मैचों में अंतिम पलों में गोल खाए हैं। दिल्ली के खिलाफ उसका स्कोर 2-2 था जबकि केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ उसे 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा था।

loading...
शेयर करें