कश्मीर : कुपवाड़ा में हिमस्खलन की चपेट में आकर इंजीनियर की मौत, कई लोग लापता

0

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में हिमस्खलन की चपेट में आकर सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) के एक इंजीनियर की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य के लापता होने की खबर है। साधना टाप पर हिमस्खलन की चपेट में आकर वाहन लापता हुए छह लोगों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

स्थानीय लोगों की मदद से एक बच्चे और एक बुजुर्ग को बचा लिया है

सेना और पुलिस की बचाव टीमों ने स्थानीय लोगों की मदद से एक बच्चे और एक बुजुर्ग को बचा लिया है तथा इन्हें अस्पताल में पहुंचा दिया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राहत एवं बचाव अभियान पूरी रात जारी रहा और रूक रूक हो रहे हिमपात तथा कम दृश्यता के कारण अभियान में काफी दिक्कतें आई। बचाव दलों ने हालांकि दो लोगों को बाहर निकाल लिया है जिनमें एक बच्चा और एक वृद्ध व्यक्ति शामिल हैं और इन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

अधिकारी ने कहा, इंजीनियर मंगला प्रसाद की मौत हो गई

अधिकारी ने कहा, इंजीनियर मंगला प्रसाद की मौत हो गई। उनके शव को बरामद कर लिया गया है, जबकि अन्य आठ लापता लोगों का पता लगाने के लिए बचाव अभियान जारी है। गौरतलब है कि इससे पहले 12 दिसंबर को भी जम्मू कश्मीर में दो अलग-अलग जगहों पर हुए हिमस्खलन के चलते सेना के 5 जवानों के लापता होने की खबर आई थी।

loading...
शेयर करें