चार साल बाद आखिरकार रिलीज़ हो ही गई ‘जग्गा जासूस’, जानिए फिल्म रिव्यू

0

फिल्म का नाम : जग्गा जासूस

डायरेक्टर : अनुराग बसु

स्टार कास्ट : रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, शाश्वत चटर्जी, सयानी गुप्ता, सौरभ शुक्ला, अदा शर्मा, करन वाही

रेटिंग : 2 स्टार

‘जग्गा जासूस’ फिल्म रिव्यू

जग्गा जासूस

कहानी

ये कहानी जग्गा (रणबीर कपूर) की है जो अनाथ होता है और वो अपने पिता (शाश्वत चटर्जी ) से अस्पताल में मिलता है। लेकिन फिर अचानक उसके पिता गायब हो जाते हैं और वो उनकी तलाश में निकल पड़ता है। इस काम में जग्गा की मदद श्रुति (कैटरीना कैफ) करती हैं। कैटरीना पेशे से जर्नलिस्ट होती हैं। फिर पता चलता है कि जग्गा के पिता का निधन हो गया है। जग्गा के पिता की मौत किन वजहों से होती है, इसका पता लगाने के लिए श्रुति और जग्गा जुट जाते हैं। इसी दौरान काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं। क्या जग्गा और  श्रुति पिता के मौत के कारण का पता लगा पाते हैं या नहीं ये जानने के लिए आपको सिनेमाघर तक जाना पड़ेगा।

डायरेक्शन

फिल्म का डायरेक्शन अनुराग बासु ने किया है जो बेहतरीन है। इस फिल्म में उन्होंने बर्फी से भी ज्यादा मेहनत की है। इसमें काफी रिसर्च किया गया है जो फिल्म देखने पर साफ नज़र आ रहा है। सिनेमेटोग्राफी और विजुअल शानदार हैं।

एक्टिंग 

फिल्म में रणबीर ने एक स्कूल ब्वॉय का रोल निभाया है जिसमें वो बिलकुल फिट बैठे हैं। उधर कैटरीना ने भी ठीक काम किया है। ब्रेकअप के बाद भी रणबीर और कैटरीना की केमेस्ट्री जबरदस्त रही। फिल्म के बाकी स्टार्स ने भी अपना रोल बखूबी निभाया है।

म्यूजिक

फिल्म के कुछ गानें तो पहले से ही हिट हो चुके हैं।  ‘उल्लू का पट्ठा’, ‘गलती से मिस्टेक’ जैसे गाने लोगों की जुबान पर चढ़े हुएअ हैं। फिल्म का बैकग्राउंड स्टोर भी अच्छा है।

देेखें या नहीं

रणबीर- कैटरीना के फैन हैं या एक्शन और रोमांस से हटकर फिल्म देखना चाहते हैं तो जग्गा जासूस देखने जा सकते हैं।

loading...
शेयर करें