जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर के साथ खूबसूरत कैप्शन देकर शेयर की तस्वीर

0

मुंबई। बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर जल्द ही फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। सभी को इन दोनों की फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। फिल्म ‘धड़क’ में नजर आने वाली इस जोड़ी की फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी तस्वीरे वायरल होती रही हैं।जान्हवी कपूर

अभी कुछ ही देर पहले जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर ईशान खट्टर के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसको पोस्ट करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा हैं, ‘घर’।

Home

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

सोशल मीडिया पर शेयर की गयी तस्वीर में जाह्नवी और ईशान के साथ ‘धड़क’ के डायरेक्टर शशांक खेतान नजर आ रहे हैं। जाह्नवी और ईशान ने उन्हें गले लगाया हुआ है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी। जान्हवी कपूर की मां श्रीदेवी के गुजरने के 13 दिन बाद जान्हवी वापस शूटिंग पर लौटी थी उसी दौरान जान्हवी की सेट से बहुत से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। हाल ही में ईशान और जाह्नवी जुहू मिले थे इसका वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

मुंबई और कोलकाता समेत कई अन्य जगहों पर फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग की गई हैं। आपको बता दें कि जाह्वनी ने दिसंबर में ही इस डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। उदयपुर में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग के दौरान उनके साथ मां श्रीदेवी भी थीं। शूटिंग के साथ-साथ श्रीदेवी को जाह्नवी के साथ उदयपुर घूमते हुए भी स्पॉट किया गया था। बेटी की पहली फिल्म को लेकर श्रीदेवी काफी उत्साहित थीं। जैसा की बता दे की बीते दिनों एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने के लिए श्रीदेवी दुबई पहुंचीं थी जहां 24 फरवरी को अचानक उनका निधन हो गया।

loading...
शेयर करें