जम्मू-कश्मीर : भारतीय सेना ने दुश्मन देश को दिया मुंहतोड़ जवाब, 4 पाकिस्तानी सैनिक ढेर

0

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में बीते 48 घंटों से जारी गोलीबारी की घटना में चार पाकिस्तानी सैनिकों की मौत हो गई जबकि दो भारतीय जवान और दो नागरिक घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि राजौरी जिले के पुंछ में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर गुरुवार को शुरू हुई पाकिस्तानी गोलीबारी का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया और इस दौरान चार पाकिस्तानी सैनिकों की मौत हो गई।

जम्मू-कश्मीर

दो जवान और दो नागरिक घायल हो गए

सूत्रों ने बताया, पाकिस्तानी सेना ने रक्षा और नागरिकों इकाइयों को निशाना बनाने के लिए 120एमएम और 82एमएम मोर्टार का इस्तेमाल किया। उन्होंने बताया, पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी और गोलीबारी के दौरान हमारे दो जवान और दो नागरिक घायल हो गए। इस गोलीबारी में आधा दर्जन आवासीय ढांचा या तो पूरी तरह से या आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया।

स्कूलों को पांच मार्च तक बंद रखने का आदेश दिया है

जम्मू-कश्मीर में प्रशासन ने सीमावर्ती क्षेत्रों के सभी स्कूलों को एहतियात के तौर पर पांच मार्च तक बंद रखने का आदेश दिया है। सीमावर्ती इलाकों में हो रही गोलीबारी के कारण प्रशासनिक अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर सभी स्कूलों को 5 मार्च तक बंद रखने का ऐलान किया है।

प्रशासनिक अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि सीमावर्ती इलाकों में स्कूलों को 5 मार्च तक बंद रखने का ऐलान किया गया है। अगर वक्त के साथ गोलीबारी नहीं रूकती है तो स्कूलों को अभी और बंद रखा जाएगा।

loading...
शेयर करें