जम्मू-कश्मीर : आज फिर एक जवान ने खुद को मारी गोली, दो दिन में दूसरी घटना

0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में गुरुवार को एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि यह इस जिले में बीते दो दिनों में हुई इस तरह की दूसरी घटना है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को वार्नो इलाके में 18 राष्ट्रीय राइफल (आरआर) के सिपाही शंकर सिंह ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली।

खुद को गोली मारकर आत्महत्या

इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है

उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। इससे पहले बुधवार को आरआर 30 के जवान बीरेंद्र सिन्हा ने भी खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली थी। ये कोई इस तरह की पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं।

इससे पहले भी कई इस तरह के मामल सामने आ चुके हैं

बीते दिनों उत्तरी कश्मीर में एलओसी से सटे उड़ी सेक्टर में सोमवार को एक सैन्यकर्मी ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने वाले जवान का नाम तुलाशंकर पुत्र अर्जुन शंकर निवासी महाराष्ट्र बताया जा रहा था और वह सेना की 34 आरआर में तैनात था।

पिछले साल भी हुई थी ऐसा घटना

इसके अलावा पिछले साल जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली थी। पुलिस के मुताबिक, जवान की पहचान कर्नाटक के नरेंद्र आर के रूप में की गई थी। जवान ने पहलगाम क्षेत्र में खुद को गोली मारी थी। जवान को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत लाया गया घोषित कर दिया था।

loading...
शेयर करें