जवानों ने बॉर्डर को दियों से सजाकर मनाई दिवाली, देशवासियों को दिया खास संदेश, वीडियो वायरल

0

नई दिल्ली। एक तरफ जहां पूरा देश आज अपने परिवार के साथ दिवाली का त्योहार मना रहा है तो वहीं दूसरी ओर हमारे देश के जवान सबकुछ भूलकर हमारे लिए सीमा पर तैनात हैं। ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जवानों ने  लाइन ऑफ कंट्रोल के नजदीक दीप जलाए हैं।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में बॉर्डर पर तैनात भारतीय सेना के जवानों ने लाइन ऑफ कंट्रोल के नजदीक हैप्पी दिवाली लिखकर दीप जलाए। इस मौके पर जवानों ने भारत माता की जय के नारे लगाए और खूब डांस किया। साथ ही देशवासियों को एक खास संदेश भी दिया है।

एक जवान ने कहा, ‘हम लाइन ऑफ कंट्रोल पर अपना काम बखूबी कर रहे हैं। देशवासियों को किसी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है। जब तक हम लोग यहां पर हैं, पूरी मुस्तैदी से काम रहे हैं, सभी लोग दिवाली को अच्छी तरह से और हर्षोल्लास के साथ मनाएं।’

बता दें कि पाकिस्तान पिछले लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है और भारतीय सेना पाकिस्तान को इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है। पाकिस्तान द्वारा की जा रही घुसपैठ को भी सेना के जवान मुंहतोड़ जवाब दे रहे है। बता दें, पिछले तीन सालों की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे।

loading...
शेयर करें

आपकी राय