ब्यूटी ब्रांड इंगलोट की पार्टनरशिप में अपना कॉस्मेटिक लाइन उतारेंगी जेनिफर लोपेज

0

मुंबई: गायिका व अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ब्यूटी ब्रांड इंगलोट की भागीदारी में अपना सीमित संस्करण कॉस्मेटिक लाइन लांच करने जा रही है। एक बयान में बताया गया कि व्यापक कलर लाइन लोपेज और इंगलोट के मजबूत स्त्रीत्व के परिकल्पना को जीवंत करेगा तथा जेएलओ ग्लो के द्वारा महिलाओं को सुंदरता के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करने के विविध तरीके प्रदान करेगा।

लोपेज ने कहा, “इंगलोट के साथ मिलकर हमने जो कैप्सूल कलेक्शन का सृजन किया है, उसमें मेरे पसंदीदा रंग वाले उत्पाद है। हमने मस्कारा, लिपस्टिक, आईलैशेज, ब्लश, आई शैडो से लेकर ब्रोंजर तक सबकुछ शामिल किया गया है।”

 उन्होंने कहा, “हमारे फ्रीडम सिस्टम पैलेट में जो अनूठा और रोमांचक है उसके बारे में मेरा सोचना है कि यह आपको किसी विशिष्ट रंग और आपकी जरूरत के उत्पादों के साथ खुद के व्यक्तिगत पैलेट के सृजन का मौका प्रदान करेगा। इसलिए जो रंग आप वास्तव में चाहते हैं, उस पसंदीदा रंग को पाने के लिए अब आपको पांच खंड वाले आईशैडो किट को खरीदने की जरूरत नहीं है।”

इस 70 खंड वाले संग्रह में पाउडर से लिपस्टिक, आईशैडो से लेकर आईलैशेस और कॉस्मेटिक प्लेट्स शामिल है। यह 26 अप्रैल को वैश्विक स्तर पर मई के पहले सप्ताह में भारत में लांच होगा।

इंगलोट के अमेरिकी परिचालन के उपाध्यक्ष ग्रेजेगोर्ज इंगलोट ने कहा, “हम जेनिफर से बढ़िया भागीदार नहीं पा सकते थे। वे वास्तव मैं सौंदर्य स्वप्नदर्शी है। महान शैली के अलावा जेनिफर एक सौदर्य विशेषज्ञ भी हैं।”

 

loading...
शेयर करें